logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

हरदोई। सांडी कस्बे में उस समय सनसनी फैल गई जब एक किशोर का शव एक नाले में पड़ा मिला। नाले में किशोर का शव देखे जाने के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किशोर के शव को नाले से बाहर निकलवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। किशोर का शव नाले में एक बोरे में बंद मिलने से किशोर की हत्या की आशंका जताई जा रही हैं। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

बतातें चलें कि सांडी कस्बे के मोहल्ला सैयदवाड़ा निवासी सत्यम (14) पुत्र ज्वाला कश्यप का शव शनिवार सुबह कस्बे के ही सतमठिया मंदिर के निकट नाले में पड़ा मिला।

शरीर पर कई चोटों के निशान मिले हैं और दोनों पैर बंधे हुए थे।शव बोरे में बंद करके डालने की कोशिश की गई थी इसके चलते आधा शव बोरे में था जबकि आधा बाहर ही था। घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे।

परिजनों के मुताबिक सत्यम रात में 9 बजे तक घर में था। मकान से कुछ ही दूरी पर एक शादी भी थी। परिजनों को लगा कि वह शादी देखने गया है, लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया तो परिजनों ने तलाश की। मृतक के पिता ज्वाला कश्यप ने किसी से भी रंजिश होने की बात से इनकार किया है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस घटना के खुलासे के लिए जुट गई है और पुलिस ने सभी साक्ष्यों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया है।

0
719 views