logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

मुआवजे व गिरफ्तारी की मांग को लेकर गोपामऊ पिहानी मार्ग जाम की सूचना पर पिहानी पुलिस हुई अलर्ट

पिहानी(हरदोई)।  शाहपुर शुक्ला के निकट ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हुई 2 मजदूरो की मौत से कुल्लही गांव व आसपास का क्षेत्र गमजदा है। पुलिसिया कार्रवाई व पोस्टमार्टम हो जाने के बाद मृतक शत्रुघ्न व मान सिंह का अंतिम संस्कार भारी पुलिस बल की मौजूदगी में हुआ।

एक साथ दो शवो के  गाँव मे पहुंचने पर समूचा गांव रो पड़ा। बच्चे, बूढ़े, महिलाओं और नौजवानों का रेला शव के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा तो जरुर लेकिन लाशों को देख उनकी रूह कांप गई। आंखें छलछला उठीं। किसी को मूर्छा आ गई तो कोई सर पकड़ जमीन पर बैठ गया। महिलाओं ने तो छाती पीट-पीटकर इस कदर माहौल को हृदय विदारक बना दिया कि आदमी तो आदमी बेजुबान की भी आखें भर आई।

पिहानी कोतवाल दिलेश कुमार सिंह  ने भारी पुलिस बल के साथ मंगलवार की सुबह से ही कुल्लही गांव में डेरा जमा दिया। पिहानी गोपामऊ मार्ग जाम की सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचे पिहानी कोतवाल दिलेश कुमार अपने पुलिस बल के साथ पहुंच गए। कोतवाल ने परिजनों को आश्वस्त किया कि निश्चित रूप से आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हर संभव मदद की जाएगी। कोतवाल ने बताया कि मृतक शत्रुघ्न के पिता रामदास की तहरीर पर कुल्लही  निवासी समसुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।आरोपित के खिलाफ दबिश दी जा रही है। शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

कोतवाल ने परिजनों से अनुरोध किया कि  शवो को अंतिम संस्कार जल्द से जल्द करें। पुलिस ने  मृतक मजदूर  शत्रुघ्न व  मान सिंह के अंतिम संस्कार कराने के बाद ही कुल्लही से निकली। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोतवाल ने सिपाहियों की ड्यूटी  गांव में लगा दी है।

कोतवाल पिहानी दिलेश कुमार सिंह, कस्बा इंचार्ज दिलीप त्रिपाठी,हल्का इंचार्ज राजेंद्र प्रसाद,  नरेंद्र सैनी, आरपी दिवाकर, नीलम, राजेश कुमार, अभिषेक त्यागी के साथ भारी पुलिस बल ने जाम को नहीं लगने दिया।

32
1029 views
  
14 shares