logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

पिहानी(हरदोई)। पिहानी कोतवाल दिनेश कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने निर्धन, असहाय एवं गरीब लोगों को दीपावली की खुशियों बांटी। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने उन्हें मिठाई, खील, बताशे, मोमबत्ती, दीपक आदि सामान देकर दीपावली की शुभकामनाएं दी।

पुलिस की इस सराहनीय पहल की लोगों ने तारीफ है । कोतवाल ने वृद्धजनों के साथ भी दीपावली की खुशियां साझा की। उन्हें उपहार भेंट किए। कोतवाल ने कहा कि पुलिस की छवि जनता में अच्छी करने व गरीबों के मन से पुलिस का डर दूर करने के लिए दीपावली साथ मनाई जा रही है। पिहानी पुलिस दीपावली में गरीब बस्तियों में जाकर उनको मिठाई व पटाखे बाट कर उनके साथ दीवाली मनाई जिससे जनता में पुलिस की क्षवि अच्छी होगी और गरीब जनता के मन से पुलिस का डर काम होगा ।

गरीब बच्चे पुलिस से मिठाई व पटाखे पाने के बाद ख़ुशी से झूम उठे। युवक दिनेश ने कहा की जब हम लोगों ने पुलिस की गाड़ी गांव की तरफ आते देखा तो डर कर भागने लगे लेकिन पुलिस गांव में पहुँच कर बच्चों को मिठाईया व पटाखे बांटने लगी तो हम लोग भी मिठाईया व पटाखे लिया ।

पहले हम लोग पुलिस से बहुत डरते थे लेकिन आज जो काम पुलिस वालो ने किया है इससे अब हम लोगों के मन से पुलिस का डर कम हुआ है। इस मौके पर एसआई नरेंद्र सैनी, शोभित मिश्रा, चंचल, प्रतीक्षा, राघव, आरपी दिवाकर, राजेश कुमार ,शिव गोविंद आदि लोग मौजूद रहे।

47
5469 views
  
44 shares