logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

पानीपत । नशा मुक्ति समाज सुधार सेवा समिति पानीपत के पदाधिकारियों ने महादेव कालोनी,बेरी वाली मस्जिद के पास,व क़ई कालोनियों में कैम्प लगाकर लोगो को स्मैक,चरस,गांजा,सुल्फा, बंग, बीडी,सिग्रेट,आदि नशे युवा पीढ़ी कर रही है व बेच रही है जिसकी इन्हे बुरी लत लग चुकी है ।

इन नशों के विरुद्ध संस्था के कार्यकर्ता जनता को प्रेरित कर रहे है। मंच का संचालन करते हुए कामरेड पुष्पेंद्र शर्मा जी ने पुलिस प्रशासन व पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है कि कुछ थाने में भर्स्ट पुलिसकर्मियों पर लगाम लगाई जानी अति जरूरी है क्योंकि ये लोग नशे के कारोबारी लोगो से मिले हुए है।  इसके कारण उन लोगो पर कोई कार्यवाही नही होती और नशे का कारोबार आये दिन फलफूल रहा है और इस लत में पड़ते जा रहे हैं। उनके कारण नशेड़ियों की तादाद बढ़ती जा रही है । अध्यक्ष जी ने कहा कि कालोनी के लोगो का भविष्य खतरे में है यदि इस पर कठोर प्रतिबंध नही लगाया गया तो यह बहुत भयंकर रूप ले लेगी इसलिये संस्था इस मुहिम को चला रही है।

सभी से अपील कर रही है कि वो अपना भविष्य खराब न करे अपने आप को मौत के मुंह मे न धकेले । प्रधान जी ने ये भी आह्वान किया ह की अपने बच्चों को संभाले नही तो वो दिन दूर नही जब वो अपने बच्चों का भविष्य खत्म करके बर्बाद होंगे और उनकी औरतें ध्याड़ी मजदूरी करने को मजबूर होगी और बच्चे बिख मांगेंगे व चोरी चाकरी करेंगे पैसे के लिये एक दूसरे का खून करेंगे क्राइम बड़ेगे। इस मौके पर कामरेड पुष्पेंद्र शर्मा , पिंटू राणा,अध्य्क्ष राजकुमार राणा, संतोष पाल,ओमबीर पवार,ओमबीर,दीपक,,पुष्पेंद्र भग्गा,रामकिशोर,छोटे लाल गुप्ता,संतोष शर्मा,सुरेन्द्र सैनी,हरीश,खड़क सिह,दीपक सैनी आदि ने अपने विचार रखे और इस मौके पर सेंकडो की संख्या में लोगो ने भाग लिया।

7
488 views