logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

सुल्तानपुर। में बसपा को डबल झटका साइकिल पर सवार हुए पप्पू और भगेलू, लखनऊ में ली सपा की सदस्यता।

बसपा के पिलर माने जाते थे। दोनों नेता सुल्तानपुर साइकिल पर सवार हुए पप्पू और भगेलू, लखनऊ में ली सपा की सदस्यता;।बसपा के पिलर माने जाते थे दोनों नेता लखनऊ में दोनों नेताओं ने सपा की सदस्यता ली। मोदी लहर आते ही यूपी में बीएसपी की जमीन खिसक गई।

2022 में होने वाले चुनाव से पहले प्रबुद्ध सम्मेलन कराकर वो अस्तित्व तलाशने में जुटी है। इसी दौरान सुल्तानपुर में जिस कादीपुर विधानसभा सीट से बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा प्रबुद्ध सम्मेलन करके गए थे। वहीं से उसे झटका भी लगा है। बीएसपी के टिकट पर दो बार के विधायक भगेलू राम ने पार्टी को अलविदा कहकर लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के समक्ष साइकिल की सवारी कर डाली।

यही नहीं वरिष्ठ बसपा नेता और 2012 में बीएसपी के सिंबल से इसौली सीट से पत्नी को चुनाव लड़ाने वाले मोहम्मद रिजवान उर्फ पप्पू ने भी बीएसपी के हाथी से उतर कर साइकिल से सवारी करना मुनासिब समझा है।

सवाल ये है क्या इस तरह दरकती नींव पर बसपा 2022 का मिशन फतह करेगी। तीन बार विधायक बने पप्पू गुरुवार को राजधानी लखनऊ में जहां कई दिग्गज नेताओं ने सपा की सदस्यता ली, वहीं कादीपुर के पूर्व बसपा विधायक भगेलू राम और वरिष्ठ बसपा नेता रिजवान उर्फ पप्पू ने भी सदस्यता ली। बता दें कि सुल्तानपुर में इन दोनों नेताओं को बसपा का पिलर माना जाता था। भगेलू राम तीन बार बसपा के टिकट पर विधायक बने।

0
149 views