logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

लखनऊ। उत्तर प्रदेश टिम्बर एसोसिएशन ने शुक्रवार को धूमधाम से विश्वकर्मा जयंती जयंती मनाई। ऐशबाग स्थित संगठन के कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मोहनीश त्रिवेदी ने कहा कि विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर सम्पूर्ण उत्तर प्रदेश के पुश्तैनी टिम्बर व्यापारियों द्वारा अपनी बंद पड़ी मशीनों की पूजा अर्चना की गई।
टिम्बर ​व्यापारियों ने भगवान विश्वकर्मा जी से प्रार्थना की कि 2022 में सपा सरकार आए, जिससे पीड़ित टिम्बर व्यापारी अपनी चलती आरा मशीन, प्लाईवुड, विनियर की पूजा कर सकें। श्री त्रिवेदी ने बताया कि सरकार द्वारा पुश्तैनी टिम्बर व्यापारियों के साथ सौतेला व्यवहार किए हुए चार साल से ज्यादा हो गया है, अब तो ई लॉटरी में लाइसेंस पाए व्यापारी भी पीड़ितों की श्रेणी में आ चुके है। संगठन 2022 में अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनवा कर पीड़ित पुश्तैनी व ई लॉटरी में लाइसेंस पाए टिम्बर व्यापारियों को न्याय दिलवाने के लिए संकल्पबद्ध है।
विश्वकर्मा जयंती को मानने वालों में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष मोहनीश त्रिवेदी, प्रदेश महामंत्री नदीम अहमद, प्रदेश सचिव रूप यादव, पवन प्रजापति सहित तमाम टिम्बर व्यापारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

0
79 views