logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

जरमुंडी प्रखंड के भालकी नदी से जरमुंडी अंचलाधिकारी के द्वारा अवैध बालू लदे दो ट्रैक्टरों को जब्त कर हंसडीहा थाना को सुपुर्द किया।

बताते चलें कि जरमुंडी अंचलाधिकारी राजकुमार प्रसाद को सूचना मिली थी कि एनजीटी लगने के बाद भी प्रतिदिन नोनीहाट के भालकी नदी घाट, सुखजोरा नदी घाट, चंद्रदीप के समीप नदी से सैकड़ों ट्रैक्टरों के द्वारा बालू उठाव का कार्य जारी रहता है। कई बार अंचलाधिकारी के द्वारा छापेमारी का प्रयास भी किया गया परंतु असफलता हाथ लगी, लेकिन आज सफलता हाथ लगी है और भालकी नदी से अवैध बालू लदे दो ट्रैक्टरों को हँसडीहा पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया, और जब्त कर खाना ले आया गया।  एक ट्रैक्टर महिंद्रा का है वही दूसरा ट्रैक्टर आईसर 380 का है।
 प्रतिदिन शिकायत मिल रही थी की एनजीटी के रोक के बावजूद नोनीहाट के विभिन्न नदी घाटों से बालू उठाव का कार्य जारी है | मैंने कई दिन प्रयास भी किया परंतु सफलता हाथ नहीं लगी, लेकिन आज दो अवैध बालू लदे ट्रैक्टरों को भालकी नदी से पकड़ा तथा हँसडीहा थाना को सुपुर्द किया और एफ आई आर दर्ज कराया, अवैध रूप से बालू उठाओ कर रहे व्यक्तियों को किसी भी प्रकार से बक्सा नहीं जाएगा | जरमुंडी अंचलाधिकारी राजकुमार प्रसाद

4
684 views