logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

छिंदवाड़ा। नगर पालिका परिषद पाढुर्णा के सभाकक्ष में आज गोटमार मेले के शांतिपूर्ण आयोजन के संबंध में बैठक संपन्न हुई, जिसमें कलेक्टर श्री सौरभ कुमार सुमन, पुलिस अधीक्षक श्री विवेक अग्रवाल, पाढुर्णा विधायक श्री निलेश उईके, एसडीएम पाढुर्णा सुश्री मेघा शर्मा, जिला आबकारी अधिकारी, जिला खनिज अधिकारी, जिला चिकित्सा अधिकारी, अनुभाग स्तरीय सभी अधिकारी तथा उपाध्यक्ष, सभापति, नगर पालिका परिषद पाढुर्णा के पार्षदगण, शांति समिति, झण्डा समिति, चंडीमाता मंदिर समिति के सदस्य, पत्रकार एवं अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित हुए।


।बैठक में पाढुर्णा विधायक श्री उईके द्वारा शांतिपूर्ण गोटमार मेला सम्पन्न कराने एवं प्रशासन को सहयोग प्रदान करने का सुझाव दिया गया । कलेक्टर श्री सुमन द्वारा उपस्थित जनों को यह अवगत कराया कि जनता की सुरक्षा की दृष्टि से शासन प्रशासन को विशेष व्यवस्थाएँ करनी होती है, जो जन मानस के हित से जुड़ी होती हैं। प्रशासन विरोध में नहीं रहता लेकिन माननीय न्यायालय एवं आयोगों के दिशा-निर्देशों का पालन कराया जाना अनिवार्य है।

उनके द्वारा यह भी अपील की गई कि पाढुर्णा नगर महाराष्ट्र राज्य की सीमा से लगा हुआ है और वर्तमान में कोरोना के नये वैरियेंट का प्रवेश महाराष्ट्र में हो चुका है, जिससे पांढुर्णा नगर में अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है। पुलिस अधीक्षक श्री अग्रवाल ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की संभावनाओं को दृष्टिगत रखते हुये सावधानी बरतने की आवश्यकता है और माननीय उच्च न्यायालय एवं माननीय आयोग के दिशा निर्देशों का पालन कराया जाना भी अनिवार्य है। बैठक में प्रायवेट ड्रोन का उपयोग पूर्णतः प्रतिबंधित होने की जानकारी भी संबंधितों को प्रदाय की गई ।

19
29 views
  
15 shares