logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

 करनाल। निकाय चुनाव को लेकर होटल प्रेम प्लाजा करनाल में रखी गई मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की बैठक के विरोध में बस ताड़ा टोल करनाल घरौंडा पर किसानों ने शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन किया।

प्रेम प्लाजा में मीटिंग होने के कारण पूरे करनाल को बड़े-बड़े ट्रक लगा कर करके किसानों का रास्ता रोका गया । जिससे करनाल व करनाल आने जाने वाली जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जिसमें की बुजुर्ग बच्चे वह गर्भवती महिलाओं को भी काफी परेशानी हुई ।

बसताडा टोल पर घरौंडा करनाल पर पुलिस द्वारा किसानों पर चार से पांच बार लाठीचार्ज किया गया जिसमें की कई किसानों को गंभीर चोटे आई । वही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे अधिकारी ने बैरिकेट को क्रॉस करने वाले का सिर फोड़ने के आदेश दिए है । जिसके बाद किसानों ने नेशनल हाईवे को जाम किया।

सरदार गुरनाम सिंह चाडूनी व को राकेश टिकैत ने फेसबुक के माध्यम से साय 5:00 बजे तक सभी जगह जाम लगाने की अपील की। सरदार गुरनाम सिंह चाडूनी ने बसताड़ा टोल प्लाजा पहुंचकर किसानों की हौसला अफजाई की व मोर्चा संभाला
 उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा की पुलिस हिरासत में लिए सभी किसानों को छोड़े व टोल से हट जाए नहीं तो यह धरना अनिश्चितकालीन चलेगा ।

9
7545 views
  
49 shares