logo
(Trust Registration No. 393)
Write Your Expression

विधायक बलराज कुंडू ने उठाया फुटबाल खिलाड़ी राशिमा के घुटने के ऑपरेशन का सारा खर्चा

रोहतक। गांव बहु अकबरपुर की फुटबाल खिलाड़ी राशिमा के टूटते हौसलों में विधायक बलराज कुंडू ने दोबारा जान फूंकने का काम किया है।

बिटिया को राखी का नायाब तोहफा देते हुए कुंडू ने कहा कि उसके घुटने के ऑपरेशन का सारा खर्चा वे खुद उठाएंगे और वह जल्दी ही पूरी तरह फिट होकर फिर से अपना गेम खेल कर माता-पिता और गांव का नाम रोशन करेगी।

बता दें कि राशिमा फुटबाल की बेहतरीन जूनियर खिलाड़ी है और कोच अजय की देखरेख में प्रैक्टिस करती है। गेम के दौरान लिगामेंट्स ब्रेक होने से उसका घुटना खराब हो गया था, जिसका एक्सपर्ट सर्जन से ऑपरेशन जरूरी था, लेकिन आर्थिक अभाव के चलते यह सम्भव नहीं हो पा रहा था। स्टेडियम का जायजा लेते समय विधायक कुंडू जब खिलाड़ियों से बातचीत कर रहे थे तो राशिमा भावुक हो उठी।

बेटी का सिर पुचकारते विधायक ने उनसे भावुक होने का कारण पूछा तो सारी बात पता चली। इसी दौरान कोच अजय बल्हारा ने स्टेडियम में सरकार की ओर से कोई सुविधा न दिए जाने की बात बताई तो कुंडू ने मौके पर ही बेटियों को 31 हजार की राशि सौंपते हुए कोच को वहां बेटियों के लिए चेंजिंग रूम और वॉशरूम / टॉयलेट आदि की मेंटेनेंस करवाने को कहा।

साथ ही खेल मैदान को कम्प्यूटराइज्ड गोड़ी से दुरुस्त करवाने का वायदा भी किया। बलराज कुंडू ने इन बेटियों के खेल का सारा सामान एवं फुटबाल आदि भी अपनी तरफ से मुफ्त देने का वादा किया और कहा कि जब तक आप खेलना चाहती हो आपको फुटबाल एवं स्टड् शूज आदि मेरी तरफ से मुफ्त मिलते रहेंगे।

7
14653 views
  
7 shares