logo

मोबाइल के लिए मार दी गोली, नाजुक:सहरसा में मोबाइल को लेकर विवाद बढ़ा तो सिर में मार दी गोली,

सहरसा में महज एक मोबाइल के लिए बाइक सवार अपराधियो ने 23 साल के युवक को घर में घुस कर गोली मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने NH-107 को जाम कर दिया।

दरअसल, पूरा मामला सौरबाजार थाना के बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के पुरानी बाजार का है, जहां मामूली विवाद में दबंग शमशेर आलम ने घर मे घुस कर गोली मार कर धर्मवीर सोनी को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

आननफानन में परिजनों ने सदर अस्पताल लाया, जहां जख्मी का इलाज चल रहा है । इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने NH-107 को जाम कर दिया। सभी लोग अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

वहीं बैजनाथपुर शिविर प्रभारी सहित जिला से भी भारी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल व जाम स्थल पहुंच कर एक तरफ आंदोलनकारी को समझा रही है। पुलिस ने घटना की तफ्तीश भी शुरू कर दी। इधर, परिजनों ने बताया कि साधारण मोबाइल को लेकर शमशेर ने घर मे घुस कर गोली मार दी, जिसमें धर्मवीर के सिर के पास गोली जा लगी। जख्मी स्थिति में इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया है।

जाम के दौरान मौजूद संतोष कुमार ने बताया कि आरोपी दबंग किस्म का लड़का है और यही वजह है कि मोबाइल जैसे छोटे मामले में घर घुसकर गोली मार कर जख्मी कर दिया है। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस पदाधिकारियों ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद जाम हटवाया। इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि ने बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के पुरानी बाजार की वार्ड नं 2 का मामला है, जहां मोबाइल को लेकर शमशेर नामक युवक ने धर्मवीर कुमार को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है। वहीं गोलीबारी को लेकर आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया था। इनलोगों की मांग थी कि अपराधी की गिरफ्तारी शीघ्र हो और उनकी मांग मान ली गई है। पुलिस इस घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। शीघ्र ही अपराधी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

7
18960 views