logo
अपने विचार लिखें....

नैशनल नेटबाल चैम्पियनशिप में हरियाणा की टीम जीती।

नैशनल नेटबाल चैम्पियनशिप में हरियाणा की टीम जीती।

खरखौदा/सोनीपत/हरियाणा -सोमपाल सैनी-7988804545, 8950236002

खरखौदा के कन्या महाविद्यालय में आयोजित 4 दिवसीय 41वीं सीनियर नैशनल नेटबाल चैम्पियनशिप जोकि ( 21से 24 सितम्बर तक ) हरियाणा नेटबाल ऐसोसिएसन और कन्या महाविद्यालय के खरखौदा के सौजन्य से किया गया। रविवार को इस प्रतियोगिता के समापन किया गया। जिसके स्टार खिलाड़ी और अर्जुन अवार्डी मंजीत छिल्लर और हरिओम कौशिक प्रेजीडेंट हरियाणा नेटबाल एसोसिएसन (चेयरमैन नेटबॉल राष्ट्रीय नेटबॉल कमेटी रहे।

फाइनल मुकाबला हरियाणा और राजस्थान के बीच खेला गया। जिसमे हरियाणा का स्कोर (41) और राजस्थान का स्कोर (34) रहा। जिसमें हरियाणा की टीम इस नेशनल प्रतियोगिता की विजयी टीम रही।

छतीसगढ़ और कर्नाटक की टीम 38-38 के स्कोर से संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रही। इसके अलावा हरियाणा नेटबाल एसोसिएसन महासचिव बबीता दहिया और पूरे भारत से आए हुए टीम मैनेजर, कोच और सभी मान्यगण मैम्बर उपस्थित रहे।

जिसमे विकास शर्मा, दीपक नेटबाल कोच हरियाणा टीम के कोच आदित्य, विजेन्द्र सिंह, अशोक, प्रवीन, रोबिन, विक्रमादित्य गिरिश गोडा, आदि मान्यगण मौजूद रहे।

इस अवसर पर शारीरिक शिक्षा विभाग की अध्यक्ष डॉ दर्शना दहिया ने बताया कि महाविद्यालय में आगे भी नैशनल स्तर पर खेल प्रतियोगिता होगी और खिलाड़ियों को खेल में आगे बढ़ने का का मिलेगा। इस प्रतियोगिता की बेस्ट 8 टीमें गोवा में होने वाले नैशनल गैम्स में हिस्सा लेंगी।

105
4201 views
  
1 shares