logo

अपराध शाखा -1 की टीम ने दो शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार, बाइक चोरी की पांच वारदातों का किया खुलासा जगाधरी-यमुनान

अपराध शाखा -1 की टीम ने दो शातिर बाइक चोरों को किया गिरफ्तार, बाइक चोरी की पांच वारदातों का किया खुलासा

जगाधरी-यमुनानगर, ( तरुण शर्मा ) AIMA , 14-09-23।
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने जिला पुलिस को अपराध व अपराधियों पर नकेल कसने के सख्त निर्देश दिए हैं। इन्हीं निर्देशों के तहत कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा - 1 की टीम ने ऐसी आरोपी को गिरफ्तार किया जिसने पहले खुद दो बाइक चोरी की, उसके बाद दोस्त को साथ मिला कर बाइक चोरी की पांच वारदातों को अंजाम दिया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जांच में सामने आया कि आरोपियों ने अधिकतर वारदातें अगस्त माह में की हुई है।
इंचार्ज केवल सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि दो युवक चोरी की बाइक को बेचने के लिए हथिनी कुंड बैराज से होते हुए उत्तर प्रदेश जाएंगे। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक धर्मपाल, मनजीत, विमल, रणधीर सिंह, रविंदर की टीम का गठन किया गया। टीम ने हथिनी कुंड बैराज पर जाकर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। इस दौरान चोरी की बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए। जो टीम को देख भागने लगे लेकिन टीम ने उन्हें तो पूछ लिया जांच की गई तो उनके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई। पूछताछ में जिनकी पहचान चंदा खेड़ी निवासी मोहित व ककडोनी निवासी यशपाल के नाम से हुई। आरोपी मोहित पर तीन व यशपाल पर दो मामले पहले भी चोरी के दर्ज है। जो कोर्ट में विचाराधीन है। आरोपी आपस में दोस्त है और मिलकर ही वारदातों का अंजाम देते थे आरोपियों ने बाइक चोरी की पांच वारदातों का खुलासा किया है।
इंचार्ज केवल सिंह ने बताया कि आरोपी मोहित ने पहले कोर्ट बिलासपुर से 22 जुलाई को बाइक चोरी की उसके बाद उसने 17 अगस्त को फिर से कोर्ट बिलासपुर से बाइक चोरी की। इसके बाद आरोपी ने अपने साथी यशपाल को साथ ले लिया और 30 अगस्त को प्रताप नगर से बाइक चोरी की 26 अगस्त को सेक्टर 17 हुड्डा कोर्ट परिसर के बाहर से बाइक चोरी की। 5 अगस्त को थाना शहर यमुनानगर एरिया से बाइक चोरी की। आरोपियों से पांचो बाइक बरामदकर कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

1
1854 views