logo

मुदित ने राष्ट्रीय रैंकिंग आर्चरी चैम्पियनशिप में जीता मैडल। खरखौदा/सोनीपत/हरियाणा-सोमपाल सैनी - 7988804545, 89502360

मुदित ने राष्ट्रीय रैंकिंग आर्चरी चैम्पियनशिप में जीता मैडल।

खरखौदा/सोनीपत/हरियाणा-सोमपाल सैनी - 7988804545, 8950236002

राष्ट्रीय रैंकिंग आर्चरी चैम्पियनशिप जो कि 21 से 22 मार्च को मेघालय, शिलांग में आयोजित हुई, जिसमें प्रताप स्कूल खरखौदा के मुदित ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए रजत पदक प्राप्त कर हरियाणा प्रदेश, सोनीपत जिले व प्रताप स्कूल खरखौदा का नाम रोशन किया।

द्रोणाचार्य अवार्डी ओमप्रकाश दहिया ने बताया कि प्रताप विद्यालय में शिक्षा के साथ-साथ सभी खेलों की अंतरराष्ट्रीय स्तर की समुचित व्यवस्था है जिसके परिणामस्वरूप यहाँ के विद्यार्थी निरंतर शिक्षा व खेलों में बेहतरीन परिणाम प्राप्त कर देश व प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं।

आर्चरी कोच नवीन दहिया ने बताया कि आगामी 5 से 11 अप्रैल को वर्ल्ड युथ आर्चरी चैम्पियनशिप के लिए ट्रायल होना है। जिसमें देश के उच्च्तम तीन खिलाड़ी भाग लेते हैं। मुदित वर्तमान में दूसरे स्थान पर है और हमें पूरी आशा है कि मुदित आगामी ट्रायल में अच्छा प्रदर्शन कर अपना चयन वर्ल्ड युथ आर्चरी चैम्पियनशिप के लिए करवाएगा।
एकेडमिक डायरेक्टर डॉ सुबोध दहिया ने बताया कि मुदित मेधावी छात्र होने के साथ-साथ एक बेहतरीन खिलाड़ी है। विद्यालय में हरियाणा खेल विभाग द्वारा आर्चरी, फैनसिंग, कुश्ती, वॉलीवाल खेल की नर्सरी स्थापित कर खेल और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दिया है।

जिसके तहत खिलाड़ी कड़ा अभ्यास कर पदक प्राप्त करने में सफल हो रहे हैं। मुदित ने बताया कि विद्यालय में खेलों की अंतरराष्ट्रीय सुविधा के साथ-साथ बेहतरीन प्रशिक्षण सुविधा होने के कारण वह पदक जीतने में सफल हुआ है। वर्ल्ड युथ आर्चरी चैम्पियनशिप के लिए होने वाले ट्रायल में अच्छा प्रदर्शन कर प्रतियोगिता में पदक जीतकर देश व प्रदेश का नाम रोशन करेगा।

366
4869 views
  
1 shares