logo

नशे की खेप को उपलब्ध करवाने वाले को किया गिरफ्तार। खरखौदा/सोनीपत-सोमपाल सैनी - 7988804545, 8950236002 खरखौदा: एंटी

नशे की खेप को उपलब्ध करवाने वाले को किया गिरफ्तार।

खरखौदा/सोनीपत-सोमपाल सैनी - 7988804545, 8950236002

खरखौदा: एंटी नारकोटिक्स सेल की तरफ से केएमपी के रास्ते जिले में लाई जा रही नशे की भारी खेप को पकड़ने के साथ ही दो लोगों को भी पिछले सप्ताह पकड़ा गया था, और अब टीम ने नशे की खेप को उपलब्ध करवाने वाले को गिरफ्तार किया है, जोकि विशाखापट्‌टनम का रहने वाला पशुप्लेटू रामु है, जिसे न्यायालय में पेश करने के बाद एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

आपको बता दे कि 15 मार्च की रात को सीआइए-2 सोनीपत की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि केएमपी एक्सप्रेस-वे के रास्ते खरखौदा के पिपली टोल प्लाजा पर गांजे की बड़ी खेप आने वाली है। मौके पर एंटी नारकोटिक सेल की टीम भी पहुंच गई।

इस दौरान केएमपी एक्सप्रेस-वे से एक डस्टर गाड़ी आती दिखाई दी, जांच की कई कट्‌टों में छीपाकर लाई जा रही 100 किलो से ज्यादा गांजे की खेप बरामद हुई थी। टीम ने गिरफ्त में आए नूरनखेड़ा निवासी हरिओम व सुरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया था और आरोपितों को 8 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।
जिसके आधार पर एंटी नारकोटिक सेल की ओर से विशाखापट्टनम के जंगलों से एक आरोपित को गिरफ्तार किया है, जोकि पशुप्लेटू रामु है। एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी अमित कुमार का कहना है कि गांजा उपलब्ध करवाने वालों में से एक की गिरफ्तारी हुई है, अन्य की अभी बाकी है। वहीं स्थानीय स्तर भी जो नशे के इस अवैध धंधे में संलिप्त हैं जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

444
12290 views
  
1 shares