logo

100 किलो से ज्यादा गांजा लाया जा रहा था खरखौदा,2 गिरफ्तार, 8 दिन के पुलिस रिमांड पर। खरखौदा/सोनीपत/हरियाणा - सोमपाल स

100 किलो से ज्यादा गांजा लाया जा रहा था खरखौदा,2 गिरफ्तार, 8 दिन के पुलिस रिमांड पर।

खरखौदा/सोनीपत/हरियाणा - सोमपाल सैनी- 7988804545, 8950236002

- 2 नशा तस्करों को 100 किलोग्राम गांजे के साथ पिपली टोल प्लाजा से गिरफ्तार।

- विशाखापत्तनम (आंध्रप्रदेश) से खरखौदा लाया जा रहा था 100 किलोग्राम से ज्यादा गांजा।

सोनीपत जिले की सीआईए-2 स्टाफ की पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी की घटना में मादक पदार्थ सहित दो आरोपियों को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी सुरेंदर व हरिओम दोनों निवासी गाँव नुरण खेडा जिला सोनीपत के रहने वाले है।

विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात्रि को सीआईए-2 स्टाफ सोनीपत के अनुसंधानकर्ता सब इंस्पेक्टर राजबीर अपनी पुलिस टीम के साथ मौजूद थे। जिन्हें सुचना मिली कि डस्टर गाड़ी नंबर एच आर 06 ए सी2602 में भारी मात्रा में सोनीपत केएमपी रोड से होते हुए शहर खरखौदा की तरफ आ रहे हैं।

सुचना पर पुलिस पार्टी ने तुरंत कार्यवाही करते हुए पिपली टोल पहुँचे। जोकि मिली सूचना के अनुसार एक गाङी डस्टर केएमपी की तरफ से पीपली टोल प्लाजा पार करके खरखौदा की तरफ आती हुई दिखाई दी।
जिसको पुलिस पार्टी ने रुकवाकर गाडी में सवार दो युवको को गाडी सहित काबु करके नाम-पता पुछा तो ड्राईवर सीट पर बैठे युवक ने अपना नाम हरिओम निवासी गाँव नुरनखेङा बतलाया तथा ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठे युवक ने अपना नाम सुरेन्द्र गाँव नुरनखेङा बतलाया जोकि गाड़ी की चेकिंग करने पर गाड़ी से अवैध गांजा मिला।

जिसका बाद में ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में वजन करने पर 101 किलो 800 ग्राम मिला। इस घटना का थाना खरखौदा में मामला दर्ज किया गया।

जाँचकर्ता टीम द्वारा गिरफतार आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने द्वारा किए अपराध को स्वीकार करते हुये बताया कि इस अवैध गांजा को नामपता नामालूम व्यक्ति से विशाखापत्तनम (आंध्रप्रदेश) से लिया है। गिरफतार आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार 8 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

814
29516 views
  
1 shares