logo

शेखपुरा में 1 लाख लेकर भागे 2 बदमाश: किराने की दुकान से हुई चोरी, CCTV फुटेज में दिख रहे दोनों आरोपी..... शेखपुरा में

शेखपुरा में 1 लाख लेकर भागे 2 बदमाश: किराने की दुकान से हुई चोरी, CCTV फुटेज में दिख रहे दोनों आरोपी.....

शेखपुरा में बुधवार की दोपहर चेवाड़ा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले चेवाड़ा चौक बाजार स्थित एक किराना दुकान के गल्ला में रखे एक लाख नकद रुपए सहित थैला लेकर दो की संख्या में अज्ञात बदमाश चंपत हो गए।

घटना चेवाड़ा चौक बाजार के किराना व्यवसाई सुंदर साव के दुकान में घटी। घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार द्वारा स्थानीय थाना पुलिस से एक शिकायत की गई है। इस बाबत पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उनके दुकान पर पहुंचे कई ग्राहकों में एक ग्राहक को वे 5 लीटर मात्रा में सरसो तेल देने हेतु तेल मापने लगे। तभी दुकान में ग्राहक के रूप में पहुंचा दो अज्ञात युवक दुकान के गल्ला में एक थैला में बंद कर रखे एक लाख रुपए थैला सहित निकाल कर भाग निकले। उन्होंने बताया कि वे एक लाख रुपयों की गिनती कर एक महाजन को देने हेतु गल्ला में सुरक्षित रखा था। लेकिन गल्ला का दराज कुछ खुला रहने के कारण थैला अंदर से बाहर दिखाई पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि जब सरसो तेल मापी कर गल्ला में ग्राहक से लिए रुपयों को रखने गया तो गल्ला से रुपयों से भरा थैला गायब पाया। उन्होंने कहा कि घटना के बाद जब उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो दुकान पहुंचे दो अज्ञात युवक को गल्ला से रुपयों भरा थैला निकालकर ले भागने की घटना कैद हो गई है।

उन्होंने कहा कि घटना में शामिल दोनो युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। इस बाबत चेवाड़ा थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार द्वारा लिखित आवेदन दिए जाने के बाद त्वरित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अब तक उन्हे घटना के संबंध में कोई सूचना नही मिली है।

2
14751 views