logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी भिवानी में होने वाली जन सम्मान रैली - जिलाध्यक्ष पदम दहिया।

खरखौदा/सोनीपत-सोमपाल सैनी-7988804545, 8950236002

-हर रैली की भांति इस बार भी सोनीपत जिला की होगी सबसे अधिक भागीदारी।

-रैली का निमंत्रण देने के लिए जिलाध्यक्ष पदम दहिया ने गोहाना हलके के विभिन्न गांवों का किया दौरा।

सोनीपत, जननायक जनता पार्टी(जजपा) के 5वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली जन सम्मान रैली की तैयारियों को लेकर जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक पदम दहिया की अध्यक्षता में सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता जिला के प्रत्येक गांव का दौरा कर घर-घर भिवानी रैली में पहुंचने का निमंत्रण दे रहे हैं।

इसी कड़ी में बुधवार को जिलाध्यक्ष पदम दहिया ने गोहाना हलके के विभिन्न गांवों का दौरा कर लोगों को रैली में चलने का निमंत्रण दिया। दौरे के दौरान जिलाध्यक्ष गोहाना हलके के गांव महलाना, तिहाड़ खुर्द, तिहाड़ कलां, बागडू, भठगांव, महिपुर, सलीमपुर माजरा, लुहारी टिब्बा, तिहाड मलिक, मोहाना, माछरी, जाजी, गढ़ी हकीकत तथा करेवड़ी सहित विभिन्न गांवों के ग्रामवासियों के बीच पहुंचकर उन्हें भिवानी में आयोजित जन सम्मान रैली का निमंत्रण दिया।

उन्होंने ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों के जोश और उत्साह से दिखाई दे रहा है इस भिवानी रैली संख्या के आधार पर पिछले सारे रिकॉर्ड तोडते हुए जजपा एक ऐतिहासिक रैली का आयोजन करेगी।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि रैली का ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी ग्रामवासी भी अपने सहयोगियों को रैली में साथ लेकर आएं ताकि आपके अपने लाडले उप-मुख्यमंत्री को राजनीति के क्षेत्र में आगे बढने के लिए और हिम्मत मिल सके। उन्होंने कहा कि आप लोगों का साथ ऐसे ही मिलता रहा तो उप-मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों के विकास के लिए और अधिक कार्य कर सकेंगे।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुझे जिला के लोगों व कार्यकर्ताओं पर पूरा विश्वास है कि हर रैली की भांति इस बार भिवानी में आयोजित होने वाली रैली में भी सोनीपत जिला की सबसे अधिक भागीदारी होगी।
इस मौके पर गोहाना हल्का अध्यक्ष नरेन्द्र गहलावत, पार्टी प्रदेश सचिव बलजीत मलिक, पूर्व प्रत्याशी कुलदीप मलिक, जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामचंद्र देशवाल, युवा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप बड़वासनी, अमरजीत छिकारा, ब्लाक समिति मेंबर सुनील बाल्याण, प्रदीप नंबरदार, महासिंह प्रचारी, जिला कार्यालय सचिव सतीश दुभेटा सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

136
3953 views
  
1 shares