logo
अपने विचार लिखें....

बहू ने सास पर गर्म दूध फेंका, अस्पताल में भर्ती: झगड़ा कर अक्सर मायके भाग जाती थी, तीखी नोंकझोंक के बाद कर दिया हमला शहर

बहू ने सास पर गर्म दूध फेंका, अस्पताल में भर्ती: झगड़ा कर अक्सर मायके भाग जाती थी, तीखी नोंकझोंक के बाद कर दिया हमला शहर के टाउन थाना क्षेत्र के आरण्य देवी मोहल्ले में शनिवार की सुबह घरेलू विवाद को लेकर एक बहू ने अपने ही सास पर गर्म दूध फेक दिया। इससे वह बुरी तरह झुलस गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार झुलसी महिला टाउन थाना क्षेत्र के आरण्य देवी मोहल्ला निवासी विनोद कुमार चौरसिया की पत्नी सूर्य कुमारी देवी है। जख्मी महिला के पति ने बताया कि उन्होंने अपने बड़े बेटे की शादी 5 वर्ष पूर्व की थी। शादी के डेढ़ साल तक सब कुछ ठीक रहा। इसके बाद उनकी बहू बराबर थोड़ी-थोड़ी बात को लेकर घर में झगड़ा करती थी और मायके भाग जाती थी। कहा कि आज सुबह उनका पुत्र अलग रहने और कारोबार-प्रॉपर्टी में हिस्से के लिए झगड़ा करने लगा। इसी बात को लेकर उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई। इसी बीच उनकी पत्नी चाय बनाने के लिए किचन में गई। तभी उनकी बहू ने उनके ऊपर गर्म दूध फेंक दिया। उन्होंने अपनी बहू पर गर्म दूध फेंककर अपनी पत्नी को जलाने का आरोप लगाया है।

4
17419 views