logo

रोहणा गाँव की छात्रा की मौत मामले में पुलिस ने बदली धाराएं।

रोहणा गाँव की छात्रा की मौत मामले में पुलिस ने बदली धाराएं।

खरखौदा/सोनीपत/हरियाणा - सोमपाल सैनी -7988804545, 8950236002

खरखौदा: बीते रविवार को रोहणा गांव में गोली लगने से हुई नर्सिंग छात्रा की मौत मामले में पुलिस ने जांच करते हुए हत्या की धारा को हटा दिया है। अब पुलिस मामले में गैर इरादतन हत्या के मामले की पैरवी करेगी।

वहीं आरोपित विशाल से रिमांड के दौरान पूछताछ में यह बात सामने आई है कि जिस अवैध हथियार से गोली चली वह उसका नहीं बल्कि उसके ही परिवार में चचेरे भाई मोहित का था।

जिसे उसी दिन वह लेकर आया था और शौक-शौक में नर्सिंग छात्रा खुशबू को दिखाने के दौरान गोली चल गई और उसकी इससे मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने मामले में धाराएं बदलने के साथ ही दूसरे आरोपित मोहित की भी तलाश शुरू कर दी है, जिसका वह अवैध हथियार है।

रविवार को रोहणा गांव की नर्सिंग छात्रा खुशबू को खरखौदा के सरकारी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया था। उसे गोली लगी हुई थी। जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

खुशबू के पिता मनोज की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही विशाल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। आरोपित को रिमांड पर लेकर पूछताछ में सामने आया कि विशाल परिवार में ही चचेरे भाई मोहित से उसका अवैध हथियार लेकर आया था।

मोहित पर 307 का मामला दर्ज है और इस मामले में वह जमानत पर है। ऐसे में मोहित को दूसरे पक्ष से अपनी जान का खतरा बना हुआ है। जिसके चलते वह अपने पास बचाव के लिए अवैध हथियार रखे हुए है।

इसी हथियार को उसने विशाल को दिया था। जिसे वह खुशबू के घर पर दिखाने के लिए पहुंचा था। खुशबू के परिवार और विशाल के परिवार में भी रिश्तेदारी है।

ऐसे में जब वह खुशबू को अवैध हथियार दिखा रहा था इसी बीच गोली चल गई और वह खुशबु को जा लगी। जिससे उसकी मौत हो गई।

819
21294 views
  
3 shares