logo

दुकान पर बैठे युवक पर तेज धारदार हथियार से हमला करने के आरोप में 4 गिरफ्तार।

दुकान पर बैठे युवक पर तेज धारदार हथियार से हमला करने के आरोप में 4 गिरफ्तार।

खरखौदा/सोनीपत/हरियाणा - सोमपाल सैनी - 7988804545, 8950236002

थाना खरखौदा की पुलिस ने जानलेवा हमला करने की घटना में संलिप्त चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी प्रीत,मोनु,अमित वासी बिधलान व देवस्य वासी चोल्का खरखौदा के रहने वाले है।

विभाग से मिली जानकारी के अनुसार 22 सितम्बर को ऋषिपाल पुत्र उमेद सिहं निवासी खाण्डा जिला सोनीपत ने थाना खरखौदा पुलिस को शिकायत दी थी कि दिनांक 22 सितम्बर
की शाम समय करीब 6 बजे अपनी दुकान पर बैठा हुआ कम्प्युटर पर कार्य कर रहा था तो उसी समय प्रीत खांडा अपने हाथ में फर्सा टाईप का हथियार लेकर अपने 6/7 अन्य साथियो के साथ दुकान में घुसा। जो उसके अन्य साथी भी अपने-अपने हाथो में डन्डे व अन्य हथियारो लिए हुए थे। जिन्होने अन्दर घुसते ही पीछे वाले गेट की साकल को बंद कर दिया और मेरे साथ जान से मारने की नीयत से मारपीट की।

इस घटना का थाना खरखौदा में मामला दर्ज किया और थाना खरखौदा के जाँचकर्ता एएसआई सुनील ने अपनी पुलिस टीम के साथ घटना में संलिप्त 4 आरोपियों में प्रीत,मोनु,अमित वासी बिधलान व देवस्य वासी चोल्का खरखौदा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय से दो दिन पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया है।

1312
20899 views
  
1 shares