logo

★रील बनाने गर्रा नदी किनारे नहाने गए आठ युवकों में दो डूबे, बीच धार में जाने से हुआ हादसा★ ★संवाददाता : विजय अवस्थी★

★रील बनाने गर्रा नदी किनारे नहाने गए आठ युवकों में दो डूबे, बीच धार में जाने से हुआ हादसा★

★संवाददाता : विजय अवस्थी★

हरदोई। पाली थाना क्षेत्र के लखमापुर में गर्रा नदी में नहाने गए 8युवक अचानक डूबने लगे। जिसमें उनके 6 साथी सकुशल बाहर निकल आये और दो उसी में डूब गए। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सभी युवक रील बनाने के लिए गर्रा नदी में नहाने गए थे।
बताया गया कि पाली नगर के मोहल्ला आबिदनगर के 19 वर्षीय चाँदमियां पुत्र स्व मोहम्मद रजा अपने साथी निजामपुर निवासी 18 वर्षीय अनस पुत्र मोहनिश, साकिब, नूरुल, रेहान, जुबैर व शादाब के साथ घूमने और रील बनाने लखमापुर गांव की ओर गया था। ग्रामीणों ने बताया कि जब यह युवक गर्रा नदी में नहाने जा रहे थे, तो उन्हें रोका गया लेकिन वह नहीं रुके। उफनाई गर्रा नदी में नहाने के दौरान चाँदमियां व अनस डूबने लगे, अन्य साथियों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन वह दोनों को बचाने में नाकाम रहे। किसी तरह साकिब, नूरुल, रेहान, जुबैर व शादाब नदी से बाहर निकल आये। इन युवकों ने फोन से परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट चुकी थी। सूचना पाकर पाली थाने की पुलिस भी पहुंच गई। शाम होने की वजह से नदी से युवकों को तलाश करने का काम शुरू नहीं हो सका था। डूबने वाले युवकों के परिजनों ने बताया कि स्थानीय पुलिस एवं प्रशासन की ओर से ना तो गोताखोरों को नदी में उतारा गया है ना ही जाल डलवाया गया है। वही पाली थाने के प्रभारी निरीक्षक धीरज शुक्ला के मुताबिक शांति एवं सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है। साथ ही गोताखोरों की मदद से दोनों युवकों की तलाश की जा रही है।
एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पाली थाना क्षेत्र के लखमापुर में आठ युवक नहाने गए थे। जिसमें 6सकुशल निकल आए और दो लापता हो गए। स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। शीघ्र ही उनको तलाश कर मामले में विधिक कार्रवाई की जायेगी।

46
306 views
  
1 shares