logo

शहीद दिवस के उपलक्ष्य में गांव पहलादपुर कीडोली में खोज प्रतिभा व रक्तदान शिविर का आयोजन। खरखौदा/सोनीपत-सोमपाल सैनी -

शहीद दिवस के उपलक्ष्य में गांव पहलादपुर कीडोली में खोज प्रतिभा व रक्तदान शिविर का आयोजन।

खरखौदा/सोनीपत-सोमपाल सैनी - 7988804545, 8950236002

खरखौदा के गाँव पहलादपुर कीडोली के कन्या विद्यालय में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें वीरवार 23 मार्च को बलिदानी भगत सिंह सुखदेव राजगुरु के बलिदान दिवस के उपलक्ष में खोज प्रतिभा प्रतियोगिता का दूसरा सफल आयोजन व 10वाँ रक्तदान शिविर और सामूहिक यज्ञ किया।
पुरस्कार में सभी बच्चों को प्रमाण पत्र, ट्रॉफी, स्कूल बैग 6कॉपी,10पेंसिल, 10 पैन दिए गए। प्रतियोगिता का आयोजन समस्त ग्रामवासी, पहलादपुर भगत सिंह युवा वेलफेयर सोसाइटी ने कराया।
इसमें सोसायटी के अध्यक्ष रविंद्र दहिया ने बताया कि संदीप, जयदीप, गढ़ी कुंडल से कुलदीप, मनीष, उमेश, प्रवीण दहिया, गौरव दहिया, धोला ,राहुल उर्फ भोला , राजेश , पंकज , गोलु , चिराग ,हिमांशु, जितेंद्र, जयदीप गढ़ी कून्डल विशेष सहयोग रहा।
इस मौके पर गांव के भी समस्त गांव के नागरिक हैं मौके पर रहे बरोना गुरुकुल से आए आचार्य प्रदीप ने हवन किया और उन्होंने अपना वक्तव्य दीया उन्होंने शहीद ए आजम भगत सिंह राजगुरु सुखदेव के द्वारा आजाद की लड़ाई में दिए गए बलिदान की याद दिलाई और उन्होंने भगत सिंह और अन्य क्रांतिकारियों के जीवनी पर प्रकाश डाला। इस दौरान एक रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया गया जिसमें 80 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया।

316
18305 views
  
1 shares