logo

पत्नी ने घर आने की ऐसी लगाई शर्त कि पति ने फाँसी लगाकर कर ली आत्महत्या। खरखौदा/सोनीपत/हरियाणा - सोमपाल सैनी - 7988804

पत्नी ने घर आने की ऐसी लगाई शर्त कि पति ने फाँसी लगाकर कर ली आत्महत्या।

खरखौदा/सोनीपत/हरियाणा - सोमपाल सैनी - 7988804545, 8950236002

खरखौदा सुरेश कुमार गाँव झरोठ ने खरखौदा थाना को लिखित शिकायत देते हुए बताया कि मै मृतक प्रदीप पुत्र सुरज भान का सगा चाचा हूँ।

उसने बताया कि मेरे भतीजे प्रदीप की शादी मई 2016 मे मधु निवासी दिल्ली के साथ हुई थी। जिसके पास दो लडके वंश और विवेक है।
सुरेश कुमर का कहना है कि भतीजे प्रदीप ने उसको बताया था कि उसकी पत्नी और उसकी मौसी उसे लगातार प्रताड़ित कर रही हैं। प्रदीप की पत्नी मधु व मधु की मौसी शालू पत्नी नरेश द्वारा प्रदीप को लगातार परेशान किया जा रहा था।यहां तक कि प्रदीप की पत्नी मधु प्रदीप के घर से 2 महीने पहले जेवरात औऱ पैसे निकाल कर ले गई।

प्रदीप ने मुझे बताया था कि मेरी पत्नी मधु व उसकी मौसी शालू मेरे को फोन पर बार-बार धमकी दे रही है और कहा कि अपनी माँ को जान से मार दे तभी मै तेरे साथ रहुँगी, नही तो तुझे और तेरी माँ को जेल मे डलवा दुंगी और मेरे और मेरी माँ के खिलाफ बार बार झुठी शिकायते दर्ज करवा रही है।

चाचा ने प्रदीप को समझाया था कि गाँव के मौजिज आदमियो को लेकर मधु के घर पर चलेगे और इसका समाधान निकालेगे, लेकिन मधु के घर पर जाने से पहले ही मेरे भतीजे प्रदीप ने 21 मार्च की शाम करीब 6 बजे अपनी पत्नी मधु और उसकी मौसी शालू के दबाव मे आकर फाँसी का फँदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। खरखौदा पुलिस ने मामला दर्जकर जाँच शुरू कर दी हैं।

959
29787 views
  
1 shares