logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

बिरला स्कूल के प्रांगण में एथलेटिक्स मीट का आयोजन।

खरखौदा/सोनीपत-सोमपाल सैनी-7988804545,8950236002

खरखौदा के बिरला इंटरनेशनल स्कूल में फिट इंडिया वीक उत्सव के चौथे दिन एथलेटिक्स मीट में बच्चों के साथ साथ अध्यापकों ने भी दिखाया दम।

खरखौदा के रोहतक रोड पर स्थित बिरला स्कूल में मंगलवार को फिट इंडिया अभियान में योगदान करते हुए फिट इंडिया उत्सव का आज चौथा दिन रहा, जिसके अंतर्गत आज स्कूल प्रांगण में एथलेटिक्स मीट का आयोजन किया गया।

स्कूल चेयरमैन कुलदीप दहिया, कार्यकारी अधिकारी सिकंदर दहिया, निदेशक प्रवीण डागर, प्रधानाचार्य दिनेश शर्मा ने सभी प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए हुए बताया कि आज की व्यस्त जीवन शैली में फिट रहने के लिए खेलों का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है।

सभी को खेल को खेल की भावना से खेलने के लिए प्रेरित करते हुए उन्होंने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। एथलेटिक्स मीट में नन्हें मुन्ने बच्चों की 50 मी. रेस में रौनक, साकेत, शौर्य, आर्यन, प्रणव, तनु, गर्वित, जयंत प्रथम स्थान पर , यक्षित, लक्षित, दक्ष दहिया, समायरा, नैतिक, दक्ष, सीरत, आर्ची द्वितीय, प्रिया, सायना, वंश, आरुष, प्राची, राधिका, तनिष्क, जीनेश, तीसरे स्थान पर रहे।

सब जूनियर डीवीजन कि 100 मी. रेस मे सुमित, रीजुल प्रथम, विहान, हर्षिता द्वितीय, देव, वंशीका तृतीय स्थान पर रहे।

जूनियर डिवीजन में 100 मी. रेस में दक्ष, दिया प्रथम, नमन, गार्गी द्वितीय, सैम, साक्षी तृतीय स्थान पर रहे l
सीनियर डिवीजन में नीशू, चेतना प्रथम, सुमित, तुलसी द्वितीय, प्रियांशू, प्रीति तृतीय स्थान पर रही।
सभी डिवीजन की प्रतियोगिताओं में कलाम हॉउस प्रथम, अशोका हॉउस द्वितीय तथा विवेकानंद हॉउस तृतीय स्थान पर रहा।

प्रतियोगिता को रोमांचक बनाने तथा बच्चों का उत्साहवर्धन करने के लिए सभी अध्यापकों की भी रेस करायी गयी, जिसमें अध्यापिका ऋतु, मौसम, अनीता, सुषमा प्रथम, बीना, प्रियंका, सिंहपाल, मोहित द्वितीय, शकुंतला, अंजू हूडा, सुशीला तृतीय स्थान पर रही।

362
9402 views
  
1 shares