logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

निजामपुर खुर्द स्कूल के 8 बच्चे जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित।

खरखौदा/सोनीपत-सोमपाल सैनी-7988804545, 8950236002

खरखौदा ब्लॉक के गांव निजामपुर खुर्द के प्राथमिक स्कूल में खंड स्तर पर गिनती व पहाड़ों की प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया।

इस प्रतियोगिता खंड खरखौदा से सभी 54 स्कूलों के क्लस्टर स्तर पर प्रत्येक कक्षा से सर्वोतम 3 स्थान हासिल करने वाले लगभग 135 बच्चों ने हिस्सा लिया।

राजकीय प्राथमिक पाठशाला, निजामपुर खुर्द के कुल 8 बच्चे जिला स्तर के लिए चयनित हुए।

कक्षा 1 से शिवम, कक्षा 2 से सुनिधि व खुशहाली, कक्षा 3 से पंकज व जन्मेश, कक्षा 4 से जतिन और कक्षा 5 से कनिका और वंशिका ने जिला स्तर के लिए क्वालीफाई किया।

ज्ञात हो कि क्लस्टर स्तर पर भी निजामपुर खुर्द के बच्चों ने 15 में से 12 स्थान हासिल करते हुए खंड स्तर की प्रतियोगिता के लिए क्वालिफाई किया था।

इस खुशी में मुख्याध्यापक सुरेश, मौलिक मुख्याधापक रमेश और स्कूल इंचार्ज सुनील कुमार ने बच्चों को बधाई दी और जिला स्तर के लिए शुभकामनाएँ दी।

मुख्याध्यापक द्वारा बच्चों को सर्टिफिकेट के साथ साथ पुरस्कार भी वितरित किए गए। इस अवसर पर एसएमसी के सभी सदस्य, अभिभावक व स्कूल अध्यापिका सुषमा मौजूद रहे।

स्कूल इंचार्ज ने सभी बच्चों और अभिभावकों को जानकारी देते बताया कि जिला स्तर की प्रतियोगिता 9 दिसंबर को सोनीपत में आयोजित होने जा रही है। इसके लिए उन्होंने बच्चों को और अधिक मेहनत करने कि लिए प्रेरित किया।

सोनीपत जिले के प्रत्येक खंड से 45 बच्चे जिला स्तर पर पहुंचे हैं और यही बच्चे 9 दिसम्बर को इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। उसके बाद यहाँ प्रथम स्थान हासिल करने वाले 5 बच्चे राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए क्वालिफाई करेंगे। जिला स्तर और राज्य स्तर पर बच्चों को सर्टिफिकेट के साथ साथ नगद पुरस्कार भी दिया जाएगा।

1013
53602 views
  
1 shares