logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

खरखौदा में झूठी शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करवाने वाले वकील पर हुई कार्रवाई।

खरखौदा बार एसोसिएशन के प्रधान जगमोहन पराशर ने जानकारी देते हुये बताया कि पिछले दिनों एक वकील ने बार एसोसिएशन खरखौदा के दो वकील ललित कुमार व रविंद्र वालिया के खिलाफ खरखौदा थाना में जान से मारने की झूठी शिकायत देकर मुकदमा नंबर 214 /2022 दर्ज करवाया था।

और इसी के साथ उपरोक्त वकीलों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एक दरखास्त बार एसोसिएशन खरखौदा के प्रधान जगमोहन पराशर को भी दी गई थी। इस दरखास्त पर निष्पक्ष जांच के लिए बार एसोसिएशन खरखौदा का एक प्रतिनिधि मंडल एसपी सोनीपत से मिला और निष्पक्ष जांच की गुजारिश की।

इस बात पर संज्ञान लेते हुए सोनीपत एसपी ने वकीलों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया और उपरोक्त दरखास्त पर जांच करने के बाद पुलिस ने अजय शर्मा द्वारा वकीलों पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद पाया और इस प्रकार का कोई अपराध होना ना पाया गया।

जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा नंबर 214 /2022 को खारिज करते हुए अजय शर्मा वकील पर पुलिस को झूठी दरखास्त देकर गुमराह करने के लिए डीडीई नंबर 34 - 217/ 2022 धारा 182 आईपीसी के तहत खरखौदा में दर्ज की और कलंदरा खरखौदा न्यायालय में पेश किया और जिस पर संज्ञान लेते हुए डॉ. रेनू सोलखे जज साहिबा खरखौदा ने अजय शर्मा के खिलाफ नोटिस जारी किया।

1073
18212 views
  
1 shares