logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

गोंदिया। गोंदिया जिले व शहर में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर का प्रकोप बढ़ने लगा है। इसके चलते मरीजों की संख्या में प्रतिदिन बढ़ोतरी हो रही है।
संक्रमण पर नियंत्रण पाने व नागरिकों को इस महामारी से बचाने के लिए मारवाड़ी युवक मंडल गोंदिया द्वारा शनिवार 8 दिसंबर की शाम को शहर के जयस्तंभ चौक व सुभाष गार्डन परिसर में विशेष जन जागृति अभियान चलाते हुए निशुल्क मास्क का वितरण किया ।
उपरोक्त कार्यक्रम का शुभारंभ मारवाड़ी युवक मंडल ट्रस्ट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष हुकुमचंद अग्रवाल व मारवाड़ी युवक मंडल के नवनिर्वाचित अध्यक्ष महेश (मनु) गोयल द्वारा किया गया।
इस अवसर पर गोंदिया मारवाड़ी समाज के व कार्यकारिणी के सदस्यों द्वारा बड़ी संख्या में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया तथा भविष्य में भी इस प्रकार के जनजाग्रति व जनहित के कार्य करने का निश्चय किया । कार्यकारिणी अध्यक्ष महेश गोयल ने शहर वासियों को जिले वासियों से आव्हान किया है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सावधानी बरतें शासकीय नियमों का पालन करते हुए सामाजिक अंतर वहमास्क का नियमित इस्तेमाल करें जिससे इस महामारी से शहर व जिले के सभी नागरिक सुरक्षित रह सके।

0
0 views