logo
logo

Saurabh Tripathi

District Incharge

7007045902

खुखुंदू ग्राम नरौली खेम बसडीला में धूमधाम से मनाया गया आस्था का पर्व छठ

सलेमपुर (देवरिया, उप्र)।  खुखुंदू ग्राम नरौली खेम बसडीला में आस्था का पर्व छठ धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर  प्रधान पद के प्रत्याशी राणा सिंग, पारस यादव,रहमतुल्लाह की तरफ से छठ घाट पर आये हुए श्रद्धालुओं के जलपान की भी व्यवस्था की गई थी और माताओं ने उगते सूरज को अर्घ्य दिया। यहां बड़ी ही तन्मयता के साथ एक दूसरे से मिलजुलकर लोगों ने इस आस्था के पर्व को मनाया।

प्रधान पद के प्रत्याशी रहमतुल्लाह अंसारी (पुटूर) ने कहा कि यहाँ सभीc वर्ग के लोग आते हैं और एक दूसरे से भाई चारे की तरह मिलकर इस आस्था के पर्व छठ को मनाते हैं।


प्रधान पद के एक अन्य प्रत्याशी पारस यादव ने कहा कि यहाँ हर साल की अपेक्षा इस वर्ष कोरोना के चलते लोगों में भय बना हुआ है, लेकिन फिर भी ग्राम वासियो ने पूरी श्रद्धा के साथ छठ पर्व मनाया।
प्रत्याशी राणा सिंह ने कहा कि छठ पर्व आस्था का पर्व है, जिसे हमारे ग्राम वासियो ने बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया। मैं सभी ग्राम वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं। ग्राम सभा नरौली खेम के प्रधान के पति रंजन यादव ने सभी ग्राम वासियो को आस्था के पर्व छठ पर शुभकामनाएं दीं।  घाट पर मुख्य रूप से डॉक्टर उमेश पूर्व बीडीसी, मुकेश मद्देशिया, हरिओम मद्देशिया, प्रदीप वर्मा, मंटू यादव, छोटे लाल, सोनार, सुजीत, रिजवान कलमी, कमलेश, शान, इरम, सचिन, गुफरान, गोलू आदि लोग मौजूद रहे।

All News