logo

काली पूजा में शामिल होने पर बांग्लादेशी क्रिकेट प्लेयर को मिली जान से मारने की धमकी

कोलकाता। बांग्लादेश के क्रिकेट खिलाड़ी शाकिब अल हसन को कोलकाता के एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने की वजह से फेसबुक पर जान से मारने की धमकी मिली है। गौरतलब है कि शाकिब अल हसन कोलकाता में काली पूजा के कार्यक्रम में पहुंचे थे और इसी कारणवश एक बांग्लादेशी युवक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। मोहसिन तालुकदार नामक व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव वीडियो के दौरान शाकिब को जान से मारने की धमकी दी। 

अपनी पहचान बताते हुए मोहसिन ने कहा कि, 'यदि उनको इस प्लेयर को जान से मारने के लिए ढाका जाना पड़ा तो वह वहां भी चले जायेंगे।' गौरतलब है कि शाकिब पर मैच फिक्सिंग के मामले में रोक लगाई गई थी यह 29 अक्टूबर को ही खत्म हुई है। जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति ने शाकिब अल हसन पर ईशनिंदा का आरोप लगाया है।

 बांग्लादेश के सिलहट शहर के मोहसिन तालुकदार ने यह धमकी दी थी। मोहसिन तालुकदार ने कहा कि शाकिब के कारनामों ने मुस्लिमों की बेइज्जती की  है। मोहसिन ने कहा कि शाकिब को मारने के लिए उसे ढाका आना पड़े तो वह आएगा। इसके बाद शाकिब अल-हसन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर माफी मांगी है।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में शाकिब कहते हैं, 'एक गर्वित मुस्लिम के रूप में, मैं आप सभी से माफी मांगता हूं, यदि मैंने आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।' शाकिब अल हसन ने कहा कि, 'वह पूजा कार्यक्रम में उद्घाटन नहीं कर रहे थे, केवल उस कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। यदि आप पूजा का इन्विटेशन कार्ड देखें, तो आपको पता चल जाएगा। वेस्ट बंगाल के एक मंत्री फरहद हकीम ने मेरे आने से पहले इसका उद्घाटन किया था।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में शाकिब ने कहा, 'एक गर्वित मुस्लिम के रूप में, मैं आप सभी से माफी मांगता हूं, यदि मैंने आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।' यह ऑलराउंडर 12 नवंबर को पूर्वी कोलकाता के ककुरागाछी इलाके में एक काली पूजा पंडाल में था।

All News