logo

PSL: फास्ट बॉलर हरिस राउफ ने आफरीदी को किया आउट, फिर हाथ जोड़कर सॉरी कहा

इस्लामाबाद। दाएं हाथ के फास्ट बॉलर हरिस राउफ ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेले गए मैच में शाहिद आफरीदी को पहली ही गेंद पर जीरो पर क्लीन बोल्ड कर दिया और फिर हाथ जोड़कर उन्हें सॉरी कहा।

सुल्तांस की तरफ से खेल रहे आफरीदी 14वें ओवर में बैटिंग करने आए। नेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में जीत हासिल कर फाइनल में पहुंचने के लिए टीम को 183 रनों की आवश्यकता थी। हालांकि आफरीदी, ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सके और पहली ही गेंद पर आउट होकर मैदान से बाहर हो गए।


जैसे ही राउफ की इन स्विंग गेंद आफरीदी को छकाती हुई डंडों पर लगी वैसे ही राउफ ने आफरीदी से दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगी। पीएसएल के ट्विटर हैंडल पर यह वीडियों पोस्ट किया गया, जिसमें राउफ, आफरीदी से हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। राउफ ने बाद में बताया कि उन्होंने आफरीदी से इसलिए माफी मांगी, क्योंकि आफरीदी उनसे सीनियर हैं। 

कलंदर्स ने यह मैच 25 रनों से जीता और राउफ ने तीन विकेट लेकर इसमें अहम भूमिका निभाई। कलंदर्स को अब मंगलवार को कराची किंग्स के खिलाफ फाइनल खेलना है। राउफ पाकिस्तान के लिए दो वनडे और आठ टी-20 मैच भी खेल चुके हैं। 

All News