logo

IPL 2020 Eliminator : आज भिड़ेंगी सनराइजर्स हैदराबाद और रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें, अबु धाबी में होगा मैच

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन के एलिमिनेटर में आज शाम साढ़े सात बजे  अबु धाबी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मैच होगा। मुश्किल चुनौतियों से पार पाकर प्ले ऑफ में स्थान बनाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद टीम इस मैच को लेकर काफी उत्साहित है।

एलिमिनेटर मैच में पराजित होने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी, जबकि जीतने वाली टीम 8 नवंबर को क्वालिफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स (DC) से मुकाबला करेगी यानी क्वालिफायर-2 जीतने वाली टीम फाइनल में उतरेगी, जहां उसका सामना मुंबई इंडियंस (MI) की टीम से होगा। फाइनल मैच 10 नवंबर को दुबई में खेला जाएगा।

टूर्नामेंट में धीमी शुरुआत के बाद दूसरे फेज में दमदार प्रदर्शन कर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने प्वाइंट टेबल में आरसीबी से ऊपर तीसरे स्थान पर रहकर प्ले ऑफ में स्थान बनाया। टूर्नामेंट के लीग फेज के लास्ट मैचों में दोनों टीमों का प्रदर्शन एक-दूसरे से एकदम विपरीत रहा। आरसीबी लगातार चार मैच हारकर चौथे स्थान पर रही, जबकि सनराइजर्स ने जीत की हैट्रिक लगाई।

विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी की टीम को अपने प्रदर्शन में काफी सुधार करना होगा।. लगातार चार मैच हारकर टीम के खिलाड़ियों का आत्मविश्वास डांवाडोल हो गया होगा। कप्तान कोहली का फोकस हालांकि बीते प्रदर्शन को भुलाकर अगले तीन मैच के साथ खिताब जीतने पर होगा। दिल्ली के खिलाफ आरसीबी के बैट्समेन अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके।

 

All News