logo
logo
(Trust Registration No. 393)
aima profilepic
Rajkumar raj
सदस्य ऑल इंडिया मीडिया एसोसिएशन
6
381 views    0 comment
0 Shares

नहटौर।कोरोना का असर अब सरकारी संस्थाओं पर भी देखने को मिल रहा है ।पिछले दिनों नहटौर के कई पुलिस कर्मी पोजेटिव आये थे।अब स्थानीय स्टेट बैंक में दो कर्मचारी कोरोना पोजेटिव पाये गए है।प्रभारी चिकित्साधिकारी नहटौर आशीष आर्य ने बताया कि विभाग की टीम सार्वजनिक स्थानों पर लगातार कोरोना जांच में लगी है। इसी क्रम में स्टेट बैंक शाखा के कर्मचारियों की भी सैंपलिंग की गयी थी। उन्होंने बताया कि आज संक्रमित मिले स्टेट बैंक के कर्मचारियों को आवश्यक दवाई व किट आदि उपलब्ध करा दी गयी है तथा आइसोलेट रहने के निर्देश दिए गए है। शाखा परिसर को नगर पालिका द्वारा सेनीटाइज़ कर फिलहाल बन्द कर दिया गया है।

..........
6
93 views    0 comment
1 Shares

0
101 views    0 comment
0 Shares

6
839 views    0 comment
11 Shares

1
145 views    0 comment
0 Shares

..........
8
255 views    0 comment
0 Shares

0
0 views    0 comment
0 Shares

धामपुर। नूरपुर पुलिस द्वारा चेंकिग के दौरान एक अपराधी को गिरफ्तार किया है जिस पर अनेक मुकदमे विभिन्न धाराओं में पूर्व से ही दर्ज है। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार करूला पुल गिरजाघर मार्ग ताजपुर में चेंकिग के दौरान प्रशान्त पुत्र आशीष उर्फ आशुतोष निवाशी ग्राम गुनिया खेड़ी थाना नूरपुर को चोरी की तीन मोटरसाइकिल 312 बोर के तमंचे 02 जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने बताया कि उसने यह बाइक हरिद्वार उत्तराखंड के थाना रानीपुर छेत्र से चुराई थी जिनको वह नमबर प्लेट बदलकर बेचने की फिराक में था। पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को जेल भेज दिया है।

..........
4
400 views    0 comment
0 Shares

नहटौर। मौहल्ले में ही अपने परिजन के तीजे में शामिल होने गये परिवार के पीछे रात्रि में अज्ञात चोरों ने घर मे चोरी कर हज़ारो की नगदी और ज़ेवर आदि  चोरी कर लिये। घटना की तहरीर पुलिस दे दी गयी है ।विवरण के अनुसार नहटौर के मोहल्ला जोशियांन निवाशी मधुसूदन शर्मा पुत्र स्वर्गीय भास्कर शर्मा बीती शाम अपने भतीजे रंजीत जोशी के तीजे में शामिल होने के लिए मोहल्ले में ही आये हुये थे। बताया जाता है कि पूरा परिवार तीजे के अवसर पर शोक में शामिल थे। वृहस्पतिवार की सुबह जब परिजन घर पहुंचे तब घर के ताले टूटे देखकर उनके होश उड़ गये। सूचना पर सभासद जोनी जोशी सहित तमाम लोग मौके पर पहुँचे। पुलिस को भी तहरीर देकर अवगत कराया गया जिस पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और चोरी की घटना का बारीकी से निरक्षण कर परिजनों से पूछताछ की।जिस पर मधुसुदन ने पुलिस को बताया कि 45 हज़ार नगद सोने की झुमकी ,चाँदी की पाज़ेब सोने की कानो की चैन सहित अन्य कीमती सामान चोरी कर चोर चुराकर ले गए। चोरी की घटना से मोहल्ले वालों में जहाँ एक ओर रोष देखा गया वही दूसरी ओर घटना की निन्दा की जा रही है। नहटौर से सर्कल न्यूज के लिये संवाद दाता राजकुमार राज की रिपोर्ट

..........
11
583 views    0 comment
11 Shares

2
312 views    0 comment
0 Shares

बिजनोंर। जनपद के नगीना से फिर गरीबो के खून पसीने की गाढ़ी कमाई को एक अल फैजान नामक मुस्लिम फण्ड लेकर साफ हो गया।प्राप्त जानकरी के अनुसार नगीना के मोहल्ला लाल सराय स्थित अल फैजान मुस्लिम फण्ड रजिस्टर्ड में नगीना व आसपास के लोगों से लेन-देन का कार्य होता था। बताया जाता है कि अल फैजान में लोगों के  करोड़ों रुपये की नकदी व जेवरात जमा थे। रोजाना की भांति मंगलवार को जब खातेदार लेन-देन करने के लिए पहुंचे तो उन्हें तय समय सीमा के बाद भी कार्यालय बंद मिला। पता चला कि अल फैजान शाखा का संचालक करोड़ों रुपये की नकदी व खातेदारों के शाखा में जमा जेवरात भी लेकर फरार हो गया। इसके बाद पीड़ित लोगों ने थाने पहुंचकर पुलिस को अल फैजान शाखा के संचालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण मुरारी दोहरे का कहना है कि लोगों की करीब 100 से ज्यादा तहरीर प्राप्त हो गई हैं। अल फैजान शाखा के संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

..........
8
616 views    0 comment
0 Shares

नहटौर।बेकाबू हुई तेज़ रफ्तार कार के पेड़ से टकराने से उसमें सवार दो की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत अन्य तीन हुये गम्भीर रूप से घायल।सभी को कोतवाली देहात स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहाँ पर डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मचा है ।विवरण के अनुसार नहटौर थाना छेत्र के ग्राम नवादा चौहान निवाशी सुमित पुत्र संतराम सिंह अपनी कार द्वारा अपने दोस्तों निशु, विशाल,सचिन, रोहित के साथ कोतवाली देहात घूमने के लिये गये थे।शनिवार की शाम पाँचो युवक कार द्वारा नहर के रास्ते से होते हुए वापस अपने गाँव लौट रहे थे जैसे ही वह वनवारीपुर ककराला नहर की पटरी से गुजर रहे थे तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। बताते है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि सुमित कुमार और निशु की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

..........
1
474 views    0 comment
0 Shares

2
414 views    0 comment
0 Shares

27
769 views    0 comment
1 Shares

नहटौर।शनिवार को विधानसभा के ग्राम
1. गोपाल जोत
2. लती उल्लापुर नवादा
3. धनौरी
4. भोगपुर में संत शिरोमणि गुरु श्री रविदास जी की धर्मशाला में छेत्र विधायक ओमकुमार ने  पहुंचकर सभी सम्मानित ग्राम वासियों की समस्या को सुना तथा संबंधित अधिकारी को निस्तारण हेतु निर्देश दिया। उसके पश्चात ग्राम लती उल्लापुर नवादा में निधि द्वारा निर्मित सी.सी रोड का फीता काट कर लोकार्पण किया। इस अवसर पर  ग्राम वासियों ने  पुष्पमालाओं द्वारा जोरदार स्वागत किया। 2022 के विधानसभा चुनाव में  भारी मतों से विजई बनाने का आशीर्वाद भी विधायक को दिया।साथ रहे दलित नेता  मुंशी राम , मेहर सिंह  ग्राम हेमंत कटारिया ,  फकीर चंद, धर्मपाल सिंह  मनोज हिटलर , मंडल महामंत्री  त्रिलोक चंद , मंडल उपाध्यक्ष मोहित चौहान, नरेश चेयरमैन  सागर प्रधान , हेमेंद्र प्रधान, संजीव प्रधान , कपिल प्रधान , आदि सभी सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

..........
30
775 views    0 comment
17 Shares


नहटौर।मोहल्ला जोशी यान व जिगर कॉलोनी स्थित आंगनवाड़ी केंद्र पर भाजपा सभासद जॉनी जोशी ने सभी पात्र महिलाओं को एवं धात्री महिलाओं को किट वितरण कराई और बताया कि केंद्र व राज्य सरकार की ओर से जो भी योजना आती है शत प्रतिशत पात्र लोगों को लाभ दिलाने में सहयोग करते हैं और हर प्रत्येक घर घर जाकर सरकार की उपलब्धियां गिनाते हैं आज रविवार को आंगनवाड़ी केंद्र पर जॉनी जोशी ने अपने 4 वर्ष पूरे होने पर गरीब धात्री महिलाओं को कंबल व गर्म कपड़े वितरण कराएं जिसमें वार्ड वासियों ने जॉनी जोशी की सराहना की और कहा कि जब से जॉनी जोशी सभासद बने हैं जबसे हमे हर योजना का लाभ मिलता है जॉनी जोशी ने बताया कि मैंने अपने वार्ड में जो भी वादे किए थे उन्हें पूरा करा दिया गया है और वर्तमान में कार्य जारी है जब तक मेरी सांस रहेगी मैं वार्ड नहीं नगर के लिए भी काम करूंगा।

..........
3
640 views    0 comment
0 Shares

नहटौर। पार्टी हाईकमान के निर्देश पर भाजपा की निकाली जा रही जन विश्वास यात्रा का 19 दिसंबर को नहटौर ग्राम फुलसंदा में होगा यात्रा का भव्य स्वागत क्या जाएगा स्वागत के लिए भाजपा पूर्व सांसद ने स्वागत कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू कर दी
पार्टी हाईकमान के निर्देश पर भारत सरकार के परिवहन कैबिनेट मंत्री व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी के नेतृत्व में निकाले जाने वाली जनपद बिजनौर में 19 दिसंबर को जन विश्वास यात्रा के लिए नगीना लोकसभा के भाजपा पूर्व सांसद डॉ यशवंत सिंह ने ग्राम फुलसंदा मैं यात्रा के स्वागत के लिए युद्धस्तर पर तैयारी शुरू कर दी गई है इसके सापेक्ष में आसपास के ग्रामीणों से जन संपर्क करके यात्रा को सफल बनाने के लिए फुलसंदा  पहुंचने का आह्वान किया है साथ ही शुक्रवार को डॉ यशवंत सिंह ने कहा कि यात्रा का बड़े स्तर पर जोरदार भव्य स्वागत किया जाएगा स्वागत के लिए तैयारियां पूर्ण कर ली गई है

..........
35
1664 views    0 comment
1 Shares

नहटौर । सिक्खों के गुरु गोविंद सिंह जी की याद में शनिवार की शाम को सिक्ख समुदाय के तत्वावधान में भव्य नगर कीर्तन निकाला गया।

नगर कीर्तन से पूर्व गुरुद्वारे में गुरुवाणी , पाठ, और विशाल लंगर का आयोजन भी किया गया था। जिसमे सैकड़ो श्राद्धलुओ ने लंगर का प्रसाद ग्रहण किया। उसके उपरांत नगर कीर्तन की शुरुआत गुरुद्वारे के पास से हुई। नगर कीर्तन में पंच प्यारों की अगुवाई, एक्स आर्मी शेरे पंजाब पाइप बैंड, सड़कों को साफ करती सिक्ख समुदाय की महिलाओं, सुंदर-सुंदर करतब दिखाते सिक्ख समाज के युवकों, बैंड बाजो की मधुर मन को मोह लेनी वाली धुनों ने देखने वालों को मंत्र मुग्ध किया।

नगर कीर्तन अपने निर्धारित मार्ग मोहल्ला चौधरियान,मैन बाजार,एजेंसी चौक, जोशियांन,से गुजरते हुए वापस गुरुद्वारे पर जाकर सम्पन्न होगा। समाचार भेजे जाने तक नगर कीर्तन जलूस जारी था।

..........
0
5 views    0 comment
0 Shares

नजीबाबाद(बिजनौर)। विधानसभा क्षेत्र  में भाजपा की प्रांतीय पार्षद लीना सिंघल के द्वारा संचालित  भाजपा के  विजय संकल्प रथ का शुभारंभ भागूवाला मंडल के अध्यक्ष राजकुमार प्रजापति पूर्व अध्यक्ष आशु अग्रवाल ज्ञानेंद्र ठाकुर अरुण राजपूत और कमल सैनी  जिला मंत्री बलराज त्यागी नगर अध्यक्ष मुकुल रंजन दिक्सित तथा महामंत्री शिवम चौहान  ने संयुक्त रूप से किया इस अवसर पर विजय संकल्प रथ की संयोजक लीना सिंघल ने कहा कि आगामी 2022 के  विधानसभा चुनाव में फिर से योगी सरकार का चुना जाना निश्चित है और उत्तर प्रदेश की जनता मोदी  योगी सरकारो के विकास रथ को गति देते हुए योगी को दोबारा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहती है।

लीना सिंघल ने कहा कि देश और प्रदेश की भाजपा सरकारों ने 210 योजनाओं के माध्यम से गरीब दलितों  अल्पसंख्यकों सहित सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के सिद्धांत पर चलते हुए  अभूतपूर्व कार्य किये हैं।

लीना ने कहा कि कोरोना कॉल में मुख्यमंत्री योगी के पिता का स्वर्गवास हो गया था परंतु योगी उनके संस्कार में नही गए बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में जनता के बीच जाकर उनकी सेवा में लगे रहे जो अपने आप मे एक श्रेष्ठ नेता की पहचान है।

लीना ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित हैं और गुंडे जेल में या उत्तर प्रदेश से बाहर जबकि सपा और विपक्ष की सरकारों का मतलब गुंडा राज और भ्रस्टाचार का राज।

लीना ने इस अवसर पर उपस्थित नजीबाबाद के  कार्यकर्तायों और जनता से कहा कि उनकी इच्छा है  कि आने वाले विधान सभा चुनाव में नजीबाबाद से कमल का फूल खिलना चाहिए और इसके लिए अभी से सब को मिल जुलकर कार्य करना होगा।

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता ईशम सिंह दीपक बाल्मीकि अरविंद शर्मा तथा  महिला मोर्चा की मंडल अध्यक्षों  मनीशा सैनी नीलम कर्णवाल ममता चौहान और सविता प्रजापति तथा जिला संयोजक सीमा कर्णवाल ने भी अपने विचार रखे और सभी से आने वाले चुनाव में भाजपा की विजयश्री के लिए कार्य करने की अपील की।

इस अवसर पर प्रीति सिंह रजनी अरुना पलक पारुल संजीव शर्मा नमन गुप्ता ग्राम प्रधान नकुल सिंह  नरेश शर्मा सुनील कुमार ओम शर्मा  सुनील पाल अशोक पाल सुमित जोशी विकास चौधरी वासु मित्तल प्रफ्फुल वशिष्ठ कमल सिंह अमित सिंह राकेश चौधरि सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे। विजय संकल्प रथ का नेतृत्व भाजपा के वरिष्ठ नेता विष्णु कुशवाहा के नेतृत्व में नगर नजीबाबाद के प्रत्येक बाजार की प्रत्येक दुकान तथा प्रत्येक  मोहल्ला के प्रत्येक घर घर जाकर लीना सिंघल द्वारा नववर्ष की शुभकामनायों के कलेंडर के वितरण को करते हुए बापसी शाम तक विधानसभा कार्यालय पहुंचकर रात्रि विश्राम करते हुए विधानसभा क्षेत्र  के प्रत्येक गांव प्रत्येक घर जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता लाला उमापति गर्ग ने तथा संचालन चौधरी ईशम सिंह ने किया।

..........
0
1134 views    0 comment
0 Shares

नहटौर(बिजनौर)। प्रसव के लिये लाई गयी महिला की कथित डॉक्टर की लापरवाही के चलते दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम ग्राम जगन्नाथपुर निवासी राजेंद्र सिंह ने अपनी पत्नी बेबी आयु 30 वर्ष को प्रसव हेतु फुलसंदा स्थित एक नर्सिंग होम भर्ती कराया था।

आरोप है कि कल गुरुवार की शाम को नर्सिंग होम की चिकित्सक ने बेबी को  एक इंजेक्शन लगाया था। इंजेक्शन लगने के बाद कुछ देर बाद ही महिला की हालत बिगड़ने लगी।

हालत बिगड़ती देख चिकित्सक ने महिला को कहीं और ले जाने के लिए कहा इसी दौरान महिला ने दम तोड़ दिया । गर्भवती महिला की मौत पर आक्रोशित हुए परिजनों ने शव को नर्सिंग होम के बाहर रखकर चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया ।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी है।

..........
1
435 views    0 comment
0 Shares

नहटौर (बिजनौर)। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के एवं व्यापार मंडल नहटौर के तत्वाधान में जीएसटी अधिकारियों की एक मीटिंग व्यापारियों के साथ हुई जिसमें पंजीकरण पर जोर दिया गया।

सभी व्यापारी अपना जीएसटी पंजीकरण अवश्य कराएं एवं सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का लाभ उठाएं ।पात्र व्यक्ति टैक्स अवश्य दें अपना व्यापार बिना किसी डर के सुचारु रूप से करें।

कोई भी समस्या आने पर सभी अधिकारियों ने कहा कि उनसे संपर्क करें। वह हमेशा उनके साथ है। मीटिंग कपिल शर्मा अध्यक्ष भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की अध्यक्षता में पंकज गुप्ता के प्रतिष्ठान पर हुई।  डीसी जितेंद्र पाल सिंह एवं सीटीओ अशोक कुमार एवं अन्य अधिकारी साथ में रहे।

व्यापारी वर्ग में मुख्य रूप से पुनीत गुप्ता गुड्डू भाई अंकुश अग्रवाल संजय शर्मा राकेश अग्रवाल अशोक चंद्रा, अनंत अग्रवाल, खुर्शीद आलम, शरद जैन, ईजलाल, अहमद आलम अहमद, मोहम्मद शमी ,जफर अहमद ,नदीम अंसारी ,आशू जैन, कमल राठी,रितेश अग्रवाल मुकेश अग्रवाल सुनील चौधरी, आदि व्यापारी शामिल रहे ।

..........
7
1398 views    0 comment
7 Shares

नजीबाबाद (बिजनौर)। विधानसभा क्षेत्र  के ग्राम सिकंदरपुर बसी में आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव समिति द्वारा पूर्व माध्यमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि लीना सिंघल ने उपस्थित सभी बच्चो और अध्यापकों को आजादी के महत्व को बताते हुए कहा कि भारतीय संस्कृति विश्व की सबसे प्राचीन संस्कृति है और इसका बहुत बड़ा गौरवशाली इतिहास रहा है जिसमे सम्राट अशोक रानी अहिल्याबाई रानी झांसी शिवाजी महाराज गुरु तेग बहादुर गुरु गोविंद सिंह राजा होलकर राजा राम मोहन राय लोकमान्य  बालगंगा धर तिलक लाला लाजपत राय जैसे सैकड़ों व्यतित्व हमारे राष्ट्रीय गौरव और अस्मिता के लिए मर मिटे। उनकी वजह से आज हम लोग आजाद हैं और विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र हैं।

लीना सिंघल ने कहा कि आज भी हम लोग एक बड़ी लड़ाई आतंकवाद से लड़ रहे हैं और हमारा पड़ोसी देश उसका पालक है जिससे हम सबको सावधान रहकर मिलजुलकर एकजुट होकर देश और समाज के लिए जीना है और अतीत की गलतियों से सबक लेकर आगे बढ़ना है।

लीना सिंघल ने बताया कि अमृत महोत्सव कार्यक्रम पूरे उत्तर प्रदेश में सामूहिक रूप से पूरे जोश के साथ उत्सव के रूप में आयोजित किये जा रहे हैं ।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि ग्राम प्रधान लक्षमण सिंह पाल अध्यापक मदन सिंह चौहान और अध्यापिका सुनीता देवी ने भी अपने विचारों से राष्ट्रीय पर्वो और राष्ट्रीयता के प्रति सभी को जागरूक करते हुए आजादी के 75 वे वर्ष के कार्यक्रम को हर्षोउल्लास से मनाने की अपील की। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ समाजसेवी ज्ञानेंद्र ठाकुर ने और संचालन कार्यक्रम संयोजक अशोक पाल और मुकुल बाँसक ने संयुक्त रूप से किया।

..........
5
425 views    0 comment
3 Shares

0
488 views    0 comment
0 Shares

नहटौर(बिजनौर)। भारत सरकार के इंडियन यूथ खेल संघ द्वारा 23 नम्बवर से 25 नम्बवर तक राजस्थान के जैसलमेर में आयोजित राष्ट्रीय युवा खेल प्रतियोगिता में नहटौर पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री कॉलेज की बी.ए. द्वितीय वर्ष की छात्रा कु श्रद्धा चौधरी पुत्री आदेश चौधरी एवं नीरज चौधरी निवासी ग्राम नियामतपुर तहसील धामपुर ने लड़कियों के जूनियर वर्ग (अन्डर 19) श्रेणी में कुश्ती का गोल्ड मेडल जीतकर महाविद्यालय तथा जनपद का नाम प्रदेश तथा देश में ऊँचा कर दिया है।

आज कु. श्रद्धा चौधरी जैसलमेर से सीधे महाविद्यालय के स्वामी विवेकानंद हॉल में पहुँची जहाँ आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि धामपुर नगर पालिका की पूर्व अध्यक्ष लीना सिंघल तथा महाविद्यालय के अध्यक्ष इं . आशीष सिंघल ने संयुक्त रूप से कु. श्रद्धा चौधरी तथा उनकी माता आदेश चौधरी का फूलमाला पहनाकर तथा फूलों का गुल्दस्ता भेंट कर स्वागत तथा सम्मान किया तथा इस अवसर पर महाविद्यालय की तरफ से श्रद्धा चौधरी को रु 11000 की धनराशि तथा एक मोबाइल उपहार स्वरूप भेंट किये।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि लीना सिंघल ने कहा कि प्रतिभा किसी जाति अथवा धर्म की वदिंश नही होती तथा शहरों के साथ गाँवों में भी प्रतिभा छिपी पड़ी है जिनकों ढूढ़कर आगे बढ़ाने की जरूरत है।

लीना सिंघल ने कहा कि आज के युग में हर क्षेत्र में रोजगार तथा आगे बढ़ने के अवसर है और जरूरत है अपना लक्ष्य निर्धारित करके पूरी निष्ठा, मेहनत तथा लगन से उसको प्राप्त करने की।

सम्मान समारोह में महाविद्यालय के अध्यक्ष आशीष सिंघल तथा प्रवक्ता डॉ. कैलाश एवं डॉ. दीपशीखा शर्मा ने भी अपने संबोधन में श्रद्धा चौधरी को बधाई देते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की तथा उपस्थित सभी छात्र - छात्राओं से प्रेरणा लेने की सलाह दी। कार्यक्रम में  श्रद्धा चौधरी ने अपनी सफलता के लिए ईश्वर अपने माता - पिता तथा महाविद्यालय के अध्यक्ष  आशीष सिंघल तथा भाजपा नेता लीना सिंघल को धन्यवाद देते हुए आशा व्यक्त की कि वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपने देश तथा जनपद का नाम ऊचाँ करने का पूरा प्रयास करेगी।

कार्यक्रम में ममता त्यागी, सुनिता त्यागी, पंकज शर्मा, विपिन सैनी, अवनीश चौहान, जावेद अहमद, नरेन्द्र कुमार, नरेश सिंह, अरविंद सिंह आदि प्रवक्ताओं सहित सैकडों छात्र - छात्रायें उपस्थित थे। कार्यक्रम का सफल संचालन चमन सैनी तथा अध्यक्षता डॉ. कैलाश ने किया।

..........
9
874 views    0 comment
8 Shares

नहटौर (बिजनौर)। नगर पालिका परिषद के सभागार में बोर्ड की बैठक आयोजित की गई आयोजित बैठक में नामित सभासदों ने पालिका में भ्रष्टाचार की मांग को लेकर तख्तियां लेकर धरने की शक्ल में सभागार में बोर्ड की बैठक में जमीन पर बैठ गए साथी बैठक में कई प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास किए गए।

पालिका के सभागार में पालिका अध्यक्ष फिरोजा खातून की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई बैठक का संचालन अधिशासी अधिकारी सुभाष कुमार ने किया आयोजित बैठक में नक्शा स्वीकृति की प्रक्रिया से संबंधित नियमावली राज्य वित आयोग से प्राप्त धनराशि से निर्माण कार्यों के लिए योजना तैयार करने तथा टाउन बोर्डिंग कमेटी द्वारा प्रस्तावित कार्यों पर संतुष्टि तथा नगर में आवारा कुत्तों को पकड़वाने सहित प्रस्तावों को अधिशासी अधिकारी ने सदन के समक्ष रखा जिसमें सदन ने सर्वसम्मति से सभी प्रस्तावों को पास कर दिया।

साथ ही नामित सदस्य अरविंद जोशी वह सिद्धान्त जैन पालिका में हो रहे भ्रष्टाचार अन्य मांगों को लेकर तख्तियां सहित सभागार में धरने की शक्ल में बोर्ड की बैठक में बैठ गए।

अंत में अधिशासी अधिकारी ने बैठक की घोषणा समाप्त के साथ ही बताया कि बैठक में सभी प्रस्ताव पास हो गए हैं।

दूसरी ओर नामित सभासद सिद्धान्त जैन अरविंद जोशी का कहना कि जितने भी हमने अभी तक जांच के लिए प्रार्थना पत्र दिए गए उनमें अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर होने नहीं दिया जायेगा।

..........
24
1250 views    0 comment
13 Shares