logo
logo
(Trust Registration No. 393)
aima profilepic
Khursheed Ahmad
All India Media Association

ससुर ने दामाद पर चाकू से किया हमला, पीड़ित ने तीन के विरुद्ध दी तहरीर

     प्रतापगढ़। आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के घरहीया में पत्नी को विदा कराने गए युवक ने अपने ससुर पर ही चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने तहरीर देकर ससुर व तीन अन्य पर कातिलाना हमले की तहरीर दी है।

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के मादहा गांव निवासी कमलेश पुत्र राम अभिलाष अपनी पत्नी खुशबू को उसके मायके घरहीया विदाई कराने के लिए पहुंचा था।

आरोप है उसे मारने की नीयत से उसके ससुर साले व एक महिला ने साजिशन उसके ऊपर चाकू से हमला बोल दिया। पीड़ित ने वहां से भागना चाहा तो उसकी मोटरसाइकिल लोगों ने छीन लिया। किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग आया और आसपुर थाना पहुंचकर आरोपी ससुर व अन्य के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।



..........
0
144 views    0 comment
0 Shares

0
1934 views    0 comment
0 Shares

पट्टी (प्रतापगढ़)। क्षेत्र के युवक की सऊदी अरब में दर्दनाक मौत
कंधई थाना क्षेत्र के पूरे देवजानी गांव निवासी मोहम्मद सलीम सऊदी अरब के मदीना शहर में टैंकर चलाते थे। परिजनों के अनुसार मंगलवार को वो टैंकर लेकर जा रहा था।

मदीना शहर के बाहर पहाड़ी इलाके टैंकर का टायर फटने की वजह से टैंकर गहरी खाई में जा गिरा और उसमें आग लग गई सलीम की इस दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

मोहम्मद सलीम 9 साल पहले सऊदी अरब गया था 3 साल पहले छुट्टी पर आया था। छुट्टी पूरा कर हैप्पी रोजी रोटी के लिए वापस सऊदी अरब चला गया। सलीम को क्या पता था यह अपने वतन का दीदार आखिरी है।

..........
2
343 views    0 comment
0 Shares

0
530 views    0 comment
0 Shares

पट्टी (प्रतापगढ़)। कोतवाली क्षेत्र के ढिढुई गांव की विवाहिता रूपा पत्नी आनंद कुमार सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार की सुबह मौत हो गई जिसकी जानकारी जब विवाहिता के मायके वालों को हुई तो आनन-फानन में मायके वाले बेटी के ससुराल पहुंचे और बेटी को मृत हालत में पाया है।

विवाहिता के पिता राजित राम सिंह पुत्र स्वर्गीय नानू सिंह निवासी बिजरा रामापुर थाना कोहंडौर ने तुरंत पट्टी कोतवाली में इसकी सूचना दी।

सूचना मिलते ही पट्टी कोतवाल दल बल के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पट्टी पुलिस ने पिता की तहरीर पर पति सास व ससुर के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया है।

..........
5
96 views    0 comment
0 Shares

7
682 views    0 comment
0 Shares

5
330 views    0 comment
0 Shares

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के रमईपुर नेवादा गांव मैं पड़ोसियों ने जमीनी रंजिश में लाठी-डंडे से लैस होकर हमला बोल दिया।

इस घटना में पिता-पुत्र समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायल कोतवाली पहुंचे और नामजद तहरीर दी।

रमईपुर नेवादा गांव निवासी लालजी गुप्ता का आरोप है कि जमीनी रंजिश को लेकर पड़ोसी श्रीधर मिश्रा विजय मिश्रा आरती एवं पूजा परिवार के अन्य लोग समेत उसकी बहू हीरावती खुशबू बेटे सुरेंद्र समेत अन्य लोगों पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया।

हमले में पिता-पुत्र समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायल कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी और न्याय की गुहार लगाई है।

..........
1
1051 views    0 comment
0 Shares

पट्टी  (प्रतापगढ़)। कस्बे के ही रहने वाले कमलेश कुमार को अपने ही पत्नी से जान का खतरा है।

उन्होंने अपनी हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है । कमलेश की शादी 10 वर्ष पूर्व बसीरहा गांव निवासी सरिता के साथ हुई है। शादी के बाद से ही पत्नी तरह-तरह से प्रताड़ित करती रहती है।

जमीन भी बिकवा कर पैसे अपने मायके कई बार लेकर जा चुकी है। बाकी बची संपत्ति को भी बिकवाना चाहती है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी गांव के ही मोहल्ले में आकर रुकी हुई है। उसकी पत्नी कहीं उसके साथ कोई अप्रिय घटना कारित करवा सकती है और उसकी संपत्ति हड़पने के लिए उसकी हत्या की करवा सकती है ।

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

..........
9
778 views    0 comment
0 Shares

प्रतापगढ़।  लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बाबू तारा गांव निवासी तौफीक पुलिस की गोली से घायल हो गए थे, जिसे इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस के आला अधिकारियों के बड़े मान मनौवल के बाद परिजन मंगलवार की शाम अंतिम संस्कार के लिए तैयार हुए पुलिस ने राहत की सांस ली। दो दिन से गांव पुलिस छावनी में तब्दील रहा। मृतक की पत्नी ने पुलिस वालों को पति का कातिल बताते हुए अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया था। सोमवार से ही पुलिस के हाथ पांव फूले हुए थे। मृतक की पत्नी ने गोली मारने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा 50 लाख मुआवजा देने की मांग पुलिस अधीक्षक से की है।

मृतक की पत्नी के मांग का समर्थन पूर्व विधायक सैय्यद अली व क्षेत्रीय विधायक आरके वर्मा के प्रतिनिधि बीडी पटेल सपा जिला महासचिव अब्दुल कादिर जिलानी अब्दुल हई सौरभ सिंह शमशाद अली इसरार अहमद मांधाता ब्लॉक प्रमुख अशफाक अहमद ने की अफसरों ने मांगों को शासन तक भिजवाने का आश्वासन दिया।

..........
16
1234 views    0 comment
0 Shares

9
1230 views    0 comment
0 Shares

2
925 views    0 comment
1 Shares

 प्रतापगढ़ ।  कधंई थाना क्षेत्र के दीवानगंज बाजार में करीब 2:00 बजे स्कूटी सवार सीमेंट लदी ट्रक को ओवरटेक करने मैं पीछे बैठा देर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 
जनपद जौनपुर के कोइरीपुर गांव निवासी सुभाष चंद्र यादव अपने मौसा रामजस यादव निवासी बहाउददीन थाना सुजानगंज 52 को दवा दिलाने के लिए प्रतापगढ़ जा रहा था। दीवानगंज बाजार के करीब सीमेंट लोडेेड  ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर रामजस यादव पिछले टायर के नीचे आ गए जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई । घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही कंधई थाना प्रभारी हुआ दीवानगंज चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और  रामजस यादव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्कूटी चालक सुभाष चंद्र यादव ने दुर्घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

..........
24
1453 views    0 comment
0 Shares

पट्टी (प्रतापगढ़)। कोतवाली क्षेत्र के विरौती गांव के मजरे मनोरी का पुरवा निवासी युवक पर पुरानी रंजिश को लेकर होशियारपुर के युवकों द्वारा लाठी डंडे से रास्ते में जोरदार हमला बोला गया युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज सीएचसी पट्टी में चल रहा है।


मनोरी का पुरवा निवासी विवेक पांडे किसी काम से होशियारपुर गया था वापस लौटते समय पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक से विवाद हो गया। विवाद पर दबंगों ने लाठी-डंडे से हमला करें युवक को अधमरा कर दिया।


हमले में गंभीर रूप से घायल होने की सूचना जब घरवालों को हुई तो भाग कर परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को सीएचसी पट्टी ले गए जहां उसका उपचार चल रहा है पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

..........
18
1192 views    0 comment
0 Shares

1
418 views    0 comment
0 Shares

  प्रतापगढ़। पट्टी कोतवाली क्षेत्र के नोही गांव में घर के करीब रंजिश में 4 लोगों ने एक युवक पर हमला बोल दिया। आरोप है कि मारपीट के दौरान तमंचा दिखाकर युवक से ₹20000 व सोने के अंगूठी भी छीन ली।

पट्टी कोतवाली पहुंचकर युवक ने तहरीर दी है। पुलिस मारपीट की बात कह रही है । लूट से इंकार कर रही है। नोही गांव निवासी प्रमोद कुमार का आरोप है कि वह रोजगार के लिए देहरादून में रहता है। इस वक्त वह घर पर आया है। बीते मंगलवार की शाम करीब 7:00 बजे गांव स्थित नहर पुलिया पर गांव के ही चार-पांच युवकों ने उसे रोक लिया और मारपीट की। आरोप है कि उसके पास ₹20000 और सोने की अंगूठी भी वह लोग छीन लिए। प्रमोद ने तमंचा दिखाने का भी आरोप लगाया है। आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है मगर पुलिस का कहना है रंजिश में मारपीट हुई है। लूटपाट की बात झूठ है।

..........
10
1011 views    0 comment
0 Shares

  प्रतापगढ़ । पट्टी कोतवाली क्षेत्र के सलाहपुर गांव में चचेरे भाई ने मामूली विवाद को लेकर चचेरे भाई बहन की पिटाई शुरू कर दी बचाव करने आई मां को भी हमलावर ने पीटा।


घायलों ने पट्टी कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ लिखित तहरीर दी है सलाहपुर गांव निवासी अरविंद पटेल ने प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि वह अपने चचेरे भाई जयप्रकाश पटेल से एक चिपसेट रेडियो 500 में 2 सितंबर को खरीदा था उसका कहना है रविवार की सुबह 8:00 बजे के आसपास रेडियो में लगे चिपको मांगने आ पहुंचा जब उसने कहा चिप गायब हो गई है इसी बात को लेकर उसको गाली देते हुए मारने पीटने लगा बीच-बचाव करने उसकी बहन व मां दौड़ी तो आरोपी ने उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया घायल कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर देकर इंसाफ की मांग की है पुलिस मामले की जांच कर रही है

..........
1
191 views    0 comment
0 Shares

पट्टी (प्रतापगढ़)।  कस्बे के सधइपुर मोहल्ले के एक युवक ने सुसाइड नोट लिख ने के बाद छत पर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

20 मिनट बाद जब उसकी मां किसी काम से छत पर गई तब उसको जानकारी हुई।  बधाई पुर मोहल्ला निवासी परवेज खान उर्फ पप्पू 38 वर्ष नगर पंचायत के पूर्व सभासद सायरा बानो का बेटा है।

दूरदर्शन में नौकरी दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति ने पप्पू समेत कई व्यक्तियों से तकरीबन 3500000 लिए थे पप्पू ने सुसाइड नोट में जिन लोगों का पैसा दिलवाया था। नौकरी के लिए वह लोग दबाव बना रहे हैं पैसा लौटाने का जिसकी वजह से पप्पू ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक के परिवार में मां और उसकी बीवी और 10 वर्षीय पुत्री है उसका भाई दुबई में रहता है घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है और मृतक के जेब से सुसाइड नोट मिला है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

..........
27
7335 views    0 comment
1 Shares

17
1095 views    0 comment
0 Shares

9
858 views    0 comment
0 Shares

126
1903 views    0 comment
0 Shares

7
191 views    0 comment
0 Shares

22
1033 views    0 comment
0 Shares

प्रतापगढ। मांधाता थाना क्षेत्र के टिकुरिया पवारपुर वाह झालिया पवारपुर गांव के लोगों मेंं जमीन के मांप के दौरान दोनों पक्षों में फायरिंग होने लगी। फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई व अन्य 4 घायल हो गए। दोनों पक्षों के बीच जमीन का विवाद चल रहा था। बंटवारे के दौरान बात बिगड़ गई और दोनों पक्षों से फायरिंग होने लगी। फायरिंग में पिपरिया गांव निवासी मुख्तार पुत्र सनाउल्लाह के सर में गोली लगने की वजह से मौत हो गई। 

वह इसी गांव के परवेज पुत्र तोहिद गुफरान पुत्र रिजवान शहजाद पुत्र इफ्तेखार को भी गोली लगी है। सभी घायलों को स्वरूप रानी प्रयागराज रिफर कर दिया गया है सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी सीओ रानीगंज so मांधाता so फतनपुर चौकी प्रभारी देलहूपुर मौके पर पहुंचे पुलिस का कहना है तुरंत कार्रवाई की जाएगी और जिन लाइसेंसी असलहों इस्तेमाल हुआ है। उसका लाइसेंस निरस्त किया जाएगा ग्रामीणों ने बताया कि घंटों फायरिंग हुई है।

..........
0
1299 views    0 comment
0 Shares

प्रतापगढ़ ।  कंधई थाना क्षेत्र के 13 मील नहर के पास रक्षाबंधन के लिए घर को जा रहा भाई को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पट्टी में एक होटल पर काम करता है। मौके पर दीवानगंज चौकी प्रभारी पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


 पट्टी नगर मुख्यालय के होटल पर शिव लाल वर्मा निवासी ऊंचा पुर थाना लालगंज जनपद प्रतापगढ़ काम करता था।


 प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो डीसीएम ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था। जब बाइक सवार युवक करीब पहुंचा ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को बैक किया,  जिसकी वजह से बाइक सवार टक्कर खाकर गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 


मृतक की पहचान उसके गाड़ी के डिग्गी में रखे आधार कार्ड और पासपोर्ट से हुई आसपास के लोग मौके पर दौड़े।


 पुलिस ने उसके घरवालों को सूचना दी।

..........
7
2025 views    0 comment
0 Shares

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के सपहा छात गांव में हुए दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर मामले का खुलासा किया।

दोनों की लाश गांव के बाहर धान के खेत में मिली थी पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच में मामला आशनाई का मिला पुलिस के अनुसार रविंदर के गांव में रह रहे अपने ननिहाल में एक लड़की के साथ प्रेम चल रहा था।

लड़की के पिता रविंद्र जी बार-बार फोन करने पर आ भी जा चुका था इसी बात को लेकर रविंदर और शिव भोले को खूब दारू पिया कर बाद में गर्दन दबा कर आरोपियों ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने सुभाष निवासी सपहा छात वाह उसके बहनोई योगेंद्र जनपद सुल्तानपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

..........
25
9932 views    0 comment
10 Shares

9
76 views    0 comment
0 Shares

मांधाता थाना क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव निवासी गुल हसन उर्फ मुन्ना पुत्र नूर मोहम्मद को बाइक पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके घायल कर दिया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां हालत को गंभीर देखते हुए प्रयागराज के लिए रिफर कर दिया गया है। 


पूर्व प्रधान अपने घर के करीब अनिल सिंह के एक भट्ठे के पास खड़ा था तभी अचानक बाइक सवार तीनों बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे गुलहसन अपनी जान बचाकर भागने लगा तब तक एक गोली गुल हसन के पेट में लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा।


 बाइक सवार तीनों गुलाब सिंह की तरफ भाग गए बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी खबर मिलते ही मैं फोर्स मांधाता थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे गुल हसन अभी 2 दिन पहले ही बाहर से आया था पुलिस पुरानी रंजिश की भी जांच पड़ताल कर रही है।

..........
7
912 views    0 comment
0 Shares