logo
(Trust Registration No. 393)
Write Your Expression

रीवा की बेटी को लग्न और विश्वास के साथ मिली सफलता, यूपी में अभियंता पद पर की गई चयनित

रीवा। मध्य प्रदेश की बेटी को लगन और विश्वास के साथ ही सफलता मिली,। मनिकवार, अनिल गुप्ता,मन अगर ठान लें तो बेहतर परिणाम मिलेंगे ,यहीं गांव की बेटी कुमारी निधि दुबे पिता सुरेश दुबे दुरौंध, रघुराजगढ़ निवासी ने कर दिखाया है।

24वर्षीय बेटी निधि दुबे का उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की अभियांत्रिकी सेवा में सहायक अभियंता ए ई क्लास टू राजपत्रित अधिकारी के पद पर चयन हुआ है,इनकी प्राथमिक शिक्षा से लेकर 10वीं कक्षा तक मनिकवार के विवेक ज्योति हाई स्कूल में पिता के मार्गदर्शन में हुई, जबकि बी ई शासकीय ई  कालेज रीवा में की।

इसी तरह निधि की बड़ी बहन कुं रुचि दुबे का चयन पटवारी के पद पर हुआ है जो वर्तमान में राजधानी भोपाल में राज्य निर्वाचन आयोग में पदस्थ हैं इनकी भी हाई स्कूल तक की पढ़ाई-लिखाई मनिकवार के विवेक ज्योति हाई स्कूल में संस्थापक पिता सुरेश दुबे के निगरानी में हुई व ग्रेजुएशन टी आर एस कालेज रीवा में किया है।

इन बेटियों के चयन पर क्षेत्र वासियों ने खुशी जाहिर करते हुए ऐसे मार्गदर्शक पिता के जज्बे को सलाम करते हैं जिन्होंने अपने ही विघालय में बेहतर तरीके से शिक्षा दी और बड़ा मुकाम हासिल होने पर क्षेत्र गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

इन बेटियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए खुशी और बधाई देने वालों में पूर्व प्राचार्य संतोष कुमार दुबे, हरिगोविंद सिंह तिवारी,नरेन्द तिवारी,श्रीधर राज तिवारी, हंसराज दुबे, शंकर दयाल तिवारी, राजबहोर गुप्ता, दिवाकर सिंह, रमेश सिंह चंदेल, यमुना सिंह परिहार, मथुरा गुप्ता, धर्मेन्द्र दुबे, कमलेश्वर सिंह परिहार, राम-लखन सिंह, दान बहादुर सिंह,बद्री मिश्रा,अनिल कुमार गुप्ता सहित कई अन्य गणमान्य नागरिकों ने खुशी जाहिर की है।

89
9856 views
2 comment  
85 shares
  • Bhaskar dutt mishra

    Bahut bahut badhai

  • Bhaskar dutt mishra

    Bahut bahut badhai