logo
(Trust Registration No. 393)
Write Your Expression

जनेतपुर गांव के सम्पर्क मार्ग को पक्का करने कार्य शुरू

डेराबस्सी(मोहाली, पंजाब)। नगर काउंसिल डेराबस्सी के तहत गांंव जनेतपुर में कांग्रेस पार्टी के हलका इंचार्ज दीपेंद्र ढिल्लो ने गांव को जाने वाली मुख्य सड़क को पक्का करने का नींव पत्थर रखा।

इस मौके उन के साथ डेराबस्सी के सीनियर कांग्रेसी नेता रणजीत सिंह रेड्डी भी मौजूद थे। कांग्रेसी नेता दीपेंद्र ढिल्लो ने गांव निवासियों को संबोधित करते कहा कि सड़क को पक्का करने के लिए 21 लाख रुपये की लागत आएगी। इस के साथ गांव निवासियों की पुरानी मांग पूरी हो जाएगी। ढिल्लो ने विश्वास दिलाया कि हलके के सभी गांवों और शहरों का विकास करवाया जाएगा। उन्होंने पिछली अकाली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हलका विधायक ने हलका डेराबस्सी की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। वह सिर्फ अपना कारोबार करते रहे।

गांव निवासियों ने इस मौके पर दीपेंद्र ढिल्लो और रणजीत सिंह रेड्डी को धन्यवाद दिया और विश्वास दिलाया कि आने वाली नगर काउंसिल मतदान में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार को बड़ी जीत के साथ जिताया जाएगा। इस मौके ट्रक यूनियन प्रधान चमन सैनी, पाली ईसापुर, हरविंद्र पटवारी, गुरदीप सिंह, रिंकू सिंह, नैब सिंह, मिंटू समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए।

0
1944 Views