logo
(Trust Registration No. 393)

जेवर में दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या

गौतमबुद्ध नगर (उत्तर प्रदेश)। जेवर कस्बे में बीती रात मुहल्ला बुंदेलखंड में पुरानी रंजिश को लेकर रिश्तेदारों ने दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी। चाचा की शिकायत पर जेवर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित चाचा धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बुआ काफी वक्त अपने  बच्चों के संग  जेवर में ही रहती हैं। मुहल्ला बुंदेलखंड स्थित उनके नये मकान में निर्माण कार्य चल रहा है। उन्होंने बताया कि उनका भतीजा 16 वर्षीय आशीष कस्बे के एक स्कूल में कक्षा दसवीं का छात्र था। गुरुवार सुबह दस बजे के करीब वह अपने घेर में जानवरों को पानी पिलाने के लिए गया था। उसी दौरान उनके फुफेरे भाई रवि सिंह व अजय सिंह निवासी करौला, हरियाणा ने आशीष को आवाज देकर मुहल्ला बुंदेलखंड स्थित निर्माणाधीन मकान में बुला लिया। आरोप है कि रवि व अजय ने अपने एक और सहयोगी अलीम के साथ मिलकर आशीष को सीढि़यों पर पकड़ लिया। उसके बाद आशीष पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली आशीष के सिर व गर्दन में लगी। 

वारदात की जानकारी मिलते ही तुरंत आशीष को जेवर के कैलाश हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित चाचा धर्मेंद्र सिंह की शिकायत पर पुलिस ने रवि, अजय व अलीम के विरुद्ध हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

0
2164 Views