logo
(Trust Registration No. 393)
Write Your Expression

नए एसपी अशोक कुमार मीणा ने संभाला चार्ज

फर्रुखाबाद (उत्तर प्रदेश)। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा  ने कहा है कि रिश्वतखोर पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और हर हालत में पीड़ितों को न्याय दिलाया जाएगा। सहारनपुर से तबादले पर आए श्री मीना ने यहां पुलिस अधीक्षक पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया। 

श्री मीणा ने दोपहर 1.30 बजे पुलिस लाइन में मीडिया से वार्ता की उन्होंने बताया कि वह मीडिया के साथ ही व्यापारी, किसान, छात्र, जनपद जनप्रतिनिधि आदि सभी से संवाद कायम रखेंगे और उनकी भी राय लेंगे। 

 उन्होंने बताया कि पीड़ित लोगों को हर हालत में न्याय दिलाया जाएगा क्राइम को कंट्रोल में रख कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। महिला उत्पीड़न के मामलों में आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस का भी जनता के प्रति व्यवहार ठीक होना चाहिए। शासन के निर्देशों का शत प्रतिशत कड़ाई से पालन कराएंगे।

 राजस्थान के कांठ निवासी 2015 बैच के आईपीएस अधिकारी श्री मीणा ने बताया कि उन्होंने बुलंदशहर में ट्रेनिंग की है और बरेली मथुरा सहारनपुर में तैनात रहे हैं।  पहली बार जिले का चार्ज मिला है। 

श्री मीणा ने मीडिया को समय से सूचना उपलब्ध कराने का भी वायदा किया। वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ सिटी राजवीर सिंह, आरआई ईश्वर अली मौजूद रहे। इससे पूर्व श्री मीणा ने फरियादियों की समस्याएं सुनीं और पुलिस लाइन की विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

0
5032 Views