logo
(Trust Registration No. 393)
Write Your Expression

कई दिन पूर्व खेलते वक्त लापता हुआ बालक मिला

लालडू(मोहाली, पंजाब)। लालडू पुलिस ने एक 10 वर्षीय लड़के का पता लगाया है जो खेलते समय लापता हो गया और उसे उसके माता-पिता को सौंप दिया।  परिणामस्वरूप, माता-पिता ने अपने बच्चे को वापस रखा और राहत की सांस ली। उनकी आँखों में खुशी के आँसू भर आए।

 पुलिस प्रमुख लालडू योगेश कुमार ने कहा कि लालडू गांव का दस वर्षीय लड़का अपने घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था।  माता-पिता ने अपने स्तर पर इसके बारे में पता चलने के बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी। 

उन्होंने बताया कि इस बीच, लापता बच्चा मुख्य सड़क के अंडर ब्रिज के नीचे बैठा पाया गया, जिस पर पुलिस को संदेह था कि यह वही बच्चा है जो लापता हो गया था।  उसे पुलिस द्वारा लाया गया था और लड़के के पिता घनेरी साहू को उसकी पहचान करने के लिए बुलाया गया था। लड़का की पहचान पुलिस ने कराई तो लडका उनका ही  निकला। 

10 वर्षीय सुमित कुमार काली देवी गली लालडू गांव में रहता था और एक सरकारी स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ता था।  पढ़ते हुए, वह खेलते समय अचानक सड़क पर आ गया और फिर कई दिन होटल, ढाबों और रोटी खाकर सोता रहा।  पुलिस ने बच्चे को  उसके पिता को सौंप दिया और माता-पिता अपने बच्चे के पाकर  खुश थे।  मामले की जांच एएसआई  मैडम परवीन कौर कर रही थीं।
 

0
2745 Views