logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

सरकार थोटापल्ली परियोजना को प्राथमिकता देते हुए विजयनगरम जिला परिषद के अध्यक्ष मजी श्रीनिवास राव ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री वाई.एस.  जगन मोहन रेड्डी अधिक धनराशि आवंटित करके पिछड़े जिले में सिंचाई सुविधाओं में सुधार करने के इच्छुक थे। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने वितरक नेटवर्क को पूरा करने और थोटापल्ली परियोजना के लंबित कार्यों के लिए 120 करोड़ रुपये मंजूर किए हैं।  उन्होंने कहा कि हमने सरकार से मेट्रो रेल परियोजना का विस्तार विजयनगरम शहर तक करने का अनुरोध किया है।
 उन्होंने कहा कि सरकार जिले में कल्याण और विकास दोनों गतिविधियों को समान प्राथमिकता दे रही है.  “नाडु-नेडु कार्यक्रमों के तहत अस्पतालों के नवीनीकरण के लिए लगभग 750 करोड़ मंजूर किए गए हैं।  नाडु-नेदु फ्लैगशिप के साथ स्कूलों का भी आधुनिक रूप होगा
 कार्यक्रम, ”उन्होंने कहा।  एक दीर्घकालिक योजना के रूप में, हम सरकार से विजयनगरम शहर में प्रस्तावित मेट्रो रेल परियोजना का विस्तार करने का अनुरोध करते हैं क्योंकि यह मूल रूप से भोगापुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और विशाखापत्तनम जिले के अनाकापल्ली के बीच की योजना बनाई गई थी।  इस मुद्दे पर नगर प्रशासन मंत्री बोत्सा सत्यनारायण से चर्चा की गई है। राव ने कहा ।

0
0 views
  
1 shares