logo
logo

Sanjeev Kumar Singh

District Incharge

7906061557

फाइनल मुकाबले में ब्लैक मैग्नेट ने यूथ फाइटर्स को हराया

-युवा मंच क्रिकेट लीग की क्रिकेट प्रतियोगिता
-विजेता तथा उप विजेता टीम को डीएम ने किया सम्मानित
बदायूँ (उत्तर प्रदेश) । स्पोर्ट्स स्टेडियम बदायूँ में आठवें दिन युवा मंच बदायूं क्रिकेट लीग का फाइनल मुकाबला यूथ फाइटर्स और ब्लैक मैग्नेट के बीच खेला गया, जिसमें ब्लैक मैग्नेट निर्धारित 16 ओवर में बैटिंग करते हुए 108 रन बनाए। 

यूथ फाइटर्स तरफ से अच्छी गेंदबाजी करते हुए योगी अनुज ने 22 रन देकर तीन विकेट झटके उनका अच्छा साथ कुणाल एवं गोविंद ने दिया 16 ओवर में ब्लैक मैग्नेट को महज 108 रनों के लक्ष्य पर ही रोक दिया। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी यूथ फाइटर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही शुरुआती दो महत्वपूर्ण बल्लेबाज कुछ कर नहीं पाये और जल्द ही पवेलियन के बाहर हो गए। उनके बाद खेलने आए पुष्पेंद्र मिश्रा और कुणाल ने पारी को आगे बढ़ाया। 6 ओवर में 36 रन रह गए थे। अभी पुष्पेंद्र मिश्रा आउट हो गए। उसके बाद के बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए और टीम ने फाइनल मुकाबला को 1 रन से गंवा दिया।

 ब्लैक मैग्नेट की तरफ से सचिन ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लेकर 25 रन बल्ले से मारे, उनके अलावा नितिन ने भी टीम के लिए दो उपयोगी विकेट लिए फाइनल मुकाबले में ब्लैक मैग्नेट की तरफ से अच्छा प्रदर्शन करने वाले सचिन को मैन ऑफ द मैच चुना गया । कमेंट्री देवेंद्र धींगड़ा, सनी बाबा और राहुल आर्य ने की, एंपायर की जिम्मेदारी बखूबी कुँवारी महिमा शंखधार, यश मसीह ने निभाई । 

इसी संदर्भ में आज स्टेडियम बदायूँ में पुरस्कार वितरण एवं सम्मान  समारोह  प्रातः 11:00 बजे सम्पन्न हुआ जिसमें जीतने वाली टीम, रनर अप टीम के क्रिकेट लीग में भाग लेनी वाली सभी टीमो के खिलाड़ियों, आयोजकों एवं सहयोगियों एवं  पत्रकारों को ज़िलाधिकारी बदायूँ द्वारा सम्मानित किया गया। 

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी, सिटी मजिस्ट्रेट, एवं वरिष्ठ समाजसेवी अशोक खुराना, विपिन अग्रवाल आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

All News