logo
(Trust Registration No. 393)
Write Your Expression

चैतन्य न्याय भारत एक ऐसा संगठन है जो उपभोक्ताओं के अधिकारों की रक्षा करता है


विजयनगरम।
 विजयनगरम जिला सुबह पत्र प्रतिनिधि
 जिला अध्यक्षों के साथ विजयनगरम जिला रामभद्रपुरम अंचल, उपभोक्ता अधिकार संरक्षण संगठन चैतन्य न्याय भारत समिति का चुनाव सर्वसम्मति से होगा।

..... विजयनगरम जिला मानद अध्यक्ष श्री मुप्पला नरसिंह राव और जिला आयोजन सचिव श्री दसारी सुरेश गरी को अधिकार संरक्षण के सदस्य के रूप में चुना गया।

फोरम टीम समिति समिति के 12 सदस्यों को समिति के सदस्यों के रूप में नियुक्त किया गया था, उम्मीद है कि उपभोक्ता वस्तु के खिलाफ लड़ाई में भ्रष्टाचार से लड़ने के अवसर का लाभ उठाने के अवसर का लाभ उठाने में सक्षम होंगे।

गुणवत्ता के पैमाने और घोटाले, भ्रष्टाचार के उन्मूलन में, किसी भी मामले में जहां उपभोक्ताओं ने विवाद समाधान अदालत में अपनी शिकायतों को खो दिया है।  मोम
 के. सूर्यनारायण, अध्यक्ष, पी. सुगुनाकर।  उपाध्यक्ष, के. रवि सचिव, पी. भास्कर राव, संयुक्त सचिव, सी. आदिनारायण शहरी सचिव, पी. एंडय्या ग्रामीण, टी. विजया कुमार कार्यकारी सदस्य, एस. लछन्नाडोरा कार्यकारी सदस्य, वाई.  श्रीरामुलु कार्यकारी, डी. लच्छैया, बी. सीताराममूर्ति कानूनी सलाहकार बॉबबिली एडवोकेट, टी. जय प्रकाश बाबू।  कानूनी सलाहकार अधिवक्ता, और मीडिया के कई प्रेस मित्रों ने भाग लिया

0
95 views