logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

हरदोई।  हरियावाँ गांव में 90 दशक के क्रिकेट खिलाड़ियों द्वारा आज एक सद्भावना मैच "लीजेंड" क्रिकेट मैच खेला गया जिसमें लीजेंड डायनामाइट और लीजेंड स्टार टीम ने हिस्सा लिया।

लीजेंड डायनामाइट टीम की कप्तानी पुनीत मिश्रा और लीजेंड स्टार टीम की कप्तानी योगेश मिश्रा पिंटू ने की पहले बल्लेबाजी करते हुए लीलैंड डायनामाइट टीम ने 16 ओवर में 101 रन बनाकर 102 रन का लक्ष्य लीजेंड स्टार टीम को दिया। वहीं दूसरी टीम लीजेंड स्टार ने बहुत ही आसानी से 1 विकेट के नुकसान पर 10 ओवर में ही 102 रन बनाकर मैच को जीत लिया।

लीजेंड स्टार टीम की तरफ से ओपनर बल्लेबाजी करते हुए आशीष मिश्रा व सघन शुक्ला ने अच्छा प्रदर्शन किया। दोनों खिलाडियों ने साझेदारी  करते हुए70 रन बनाए ।


इस दौरान आशीष मिश्रा द्वारा धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 4 छक्के और 3 चौके के साथ 45 रन बनाये गए वहीं सघन शुक्ला द्वारा 4 चौके के साथ ही 25 रन बनाये गए लीजेंड क्रिकेट मैच के मैन ऑफ द मैच रहे आशीष मिश्रा सोनू वही विनीत मिश्रा ने 4 ओवर में चार विकेट लिये।

हालांकि इस क्रिकेट मैच का मुख्य उद्देश्य 90 दशक के क्रिकेट खिलाड़ियों को एक मंच पर साथ लाना और सदभावना मैच खेलना था। साथ ही उन पुरानी यादों को भी ताजा करना था।

इस दौरान गांव के बड़े बुजुर्गों ने मौके पर उपस्थित होकर क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया वहीं युवाओं को भी अपने सीनियर खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखने को मिला।

इस तरह के आयोजन से जहां एक तरफ लोगों को अपनी पुरानी यादों को ताजा करने का मौका मिलता है वही एक दूसरे से इस व्यस्ततम भरी जिंदगी में मिलने का भी मौका मिलता है।

गांव के ही इंद्रेश मिश्रा व रानू मिश्रा द्वारा इस क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया जिसको लेकर गांव के लोगों में कई दिनों से काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा था। वही मैच में निष्पक्ष निर्णय देने के लिए लिए अंपायर राजीव मिश्रा और भैयालाल को सम्मानित किया गया।

8
1119 views
  
5 shares