logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

रीवा। जिले के नईगढ़ी जनपद के ग्राम पंचायत भीर के गोगेस्वार धाम में भगवान परशुराम के भव्य मंदिर का  निर्माण होगा।  प्रदेश अध्यक्ष पंडित कैप्टन राज द्विवेदी ने  भूमिपूजन  किया। 

 साथ मे प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रियेश पाण्डेय जिला अध्यक्ष पंडित प्रदीप तिवारी एवं ब्लॉक अध्यक्ष पंडित रघुवंश प्रसाद शुक्ला के नेतृत्व में विशाल विप्र सभा का आयोजन किया गया, जिसमें पंडित रघुवंश प्रसाद शुक्ला को नईगढ़ी ब्लाक अध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया।

पंडित कैप्टन राज द्विवेदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज हमारा समाज अपनी ताकत को भूल चुका है। उसे जगाने का कार्य राष्ट्रीय परशुराम परिषद करेगा। सभी साथियों का आह्वान करते हुए द्विवेदी ने कहा कि आप सब लोग संगठित होकर अपने अधिकारों के प्रति जागरूक होकर अपने आप को पहचानिए।

पंडित प्रियेश पांडे ने कहा कि हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि आज हमारे इष्ट देव भगवान परशुराम का मंदिर का भूमि पूजन हो रहा है। हमारे रीवा जिला में साथ ही नईगढ़ी में ब्राह्मण बंधुओं के इतनी संख्या होने के बाद भी एक भी मंदिर भगवान परशुराम का नहीं था। इस मंदिर के बन जाने से विप्र बंधुओं में एक नई ऊर्जा का संचार होगा।

पंडित कैप्टन राज द्विवेदी ने मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रीय परशुराम परिषद की तरफ से ₹100000 देने की मंच से घोषणा की। आज के कार्यक्रम में पंडित कैप्टन राज द्विवेदी प्रदेश अध्यक्ष,प्रियेश पाण्डेय प्रदेश मीडिया प्रभारी, प्रदीप तिवारी जिला अध्यक्ष रीवा, यज्ञ नारायण तिवारी रमेश द्विवेदी र, रघुवंश प्रसाद शुक्ला ,संजीव पांडे संजू अशोक द्विवेदी राजा सहित सैकड़ों विप्र बंधु कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

49
2463 views
  
28 shares