logo
(Trust Registration No. 393)
Write Your Expression

नशा मुक्ति सुधार समिति पानीपत ने शिव मंदिर भावना चौक पर मीटिंग कर नशे के खिलाफ समर्थन मांगा

पानीपत । नशा मुक्ति सुधार समिति पानीपत की मीटिंग शिव मंदिर भावना चौक में संपन्न हुई। इसमें मंच का संचालन सरपरस्त कामरेड पुष्पेंद्र शर्मा ने करते हुए मीडिया के माध्यम से कहा कि कालोनियों में सुखा नशा अफीम , गांजा , स्मैक , भूकी आदि को किसी भी कीमत पर नहीं बिकने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा की इन नशा बेचने वालों का काम ही यही है कि किसी एक के घर में नशा पंहुचा उसके पूरे घर को बर्बाद करना। कामरेड जी ने कहा की उन्हें किसी भी हद तक अपनी व अपने सभी कार्यकर्ताओं की कुर्बानी देनी पड़े तो भी नशा नही बिकने देंगे।

उन्होंने कहा हमारे सभी व्यक्ति तन मन धन से इन कॉलोनियो को नशा मुक्त कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं । अध्यक्ष राज कुमार राणा जी ने कहा की सभी मिल कर इस बुराई पर जीत पाकर ही रहेंगे ।

मंच पर मौजूद अमर सिंह रावल ने कहा की हमे अपने 15 से 20 साल के बच्चों पर बहुत ही सतर्कता से नजर रखनी पड़ेगी क्योंकि नशा बेचने वाले इसी उम्र के बच्चों को अपना शिकार बनाते हैं जो कि उनका पूरा घर बर्बाद करने का काम करता है।

मीटिंग में अध्यक्ष राजकुमार राणा , कामरेड पुष्पेंद्र शर्मा , ओमवीर सिंह पवार , सतपाल राणा, महिपाल जी , बलवान शर्मा संतोष शर्मा, भोपाल राठी ,सुनील तोमर, जसबीर राणा, सुरेंद्र सैनी, बदन सिंह यादव , राज सिंह कश्यप , अशोक पवार, प्रदीप, विजयपाल, बीर सिंह, नेत्रपाल, पिंटू राणा आदि सैकड़ों कॉलोनी वासियों ने भाग लिया।

20
5182 views
  
31 shares