logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

रीवा/मनगवां छात्रों ने मानी अपनी गलती कंप्यूटर ऑपरेटर के खिलाफ चल रहे फर्जी घोटाले को रद्द करके फिर से ऑपरेटर पद पर वापस लाने की मांग को लेकर  जिलाधिकारी तक  को सौंपा गया ज्ञापन।

कंप्यूटर ऑपरेटर के खिलाफ चल रहे फर्जीवाड़ा कुछ स्टाफ द्वारा प्रिंट मीडिया बुलाकर बदनाम करने तथा कॉलेज से निकाले जाने के लिए रची गई साजिश की न्यायिक जांच के लिए जिन्होंने कॉलेज का नाम बदनाम करने और ऑपरेटर को कॉलेज से निकाले जाने तथा मेंटली रूप से परेशान करने के लिए सभी छात्रों ने संदीप दाहिया की अगुवाई में सैकड़ों की कतार में छात्र-छात्राएं ईडी कार्यालय ईडी अधिकारी कलेक्टर  को सौंपा ज्ञापन और कॉलेज में हो रही समस्याओं के बारे में छात्र हित के बारे में बच्चों के भविष्य के बारे में खुलकर बात रखी गई।

घसभी छात्रों ने अपनी मांग रखी है कि धर्मेंद्र सर को कॉलेज में ऑपरेटर पद में दुबारा लाया जाए और उनके ऊपर जो लगाया गया केस रद्द किया जाए छात्रों ने अपनी गलती स्वीकारी है कि हम खुद अपने से सर को फोन पे करके पैसा ट्रांसफर किया था कोविड-19 का समय चल रहा था जिसमें गाड़ियां बसें और बैंक बंद थे । सर द्वारा बताया गया था कॉलेज के महाविद्यालय के खाते में पैसा ट्रांसफर करना है लेकिन हम सभी छात्र दूरदराज से आते हैं कुछ वाहन ना होने कारण सर सर को पैसा ट्रांसफर कर दिया था हम सभी छात्र अपनी गलती स्वीकार करते हैं और धर्मेंद्र सर इसमें कोई गलती नहीं है उनके कॉलेज प्रशासन कुछ स्टाफ टीचरों द्वारा बदनाम करने की साजिश रची गई थी जितने भी छात्र सर को पैसा दिया था वह पैसा महाविद्यालय के खाते में जमा हो गए हैं । कलेक्टर साहब ईडी सर द्वारा साफ कहा गया है की ऑपरेटर के खिलाफ जिसने प्रिंट मीडिया लाकर साजिश रची महाविद्यालय को बदनाम करने की उसके खिलाफ भी सख्त कार्यवाही होगी। ज्ञापन देने में प्रमुख रूप से संदीप दाहिया, सचिन रावत संध्या दाहिया, कामनी तिवारी ,श्रद्धा तिवारी, निकिता तिवारी ,श्रद्धा सेन ,रुचि गुप्ता, रुचि साकेत, प्रियंका रावत ,अनीता रावत ,रामा शंकर विश्वकर्मा ,अनित ,अमन शुक्ला, आदर्श सिंह, खुशबू गुप्ता, मयंका त्रिपाठी ,रितु तिवारी ,रितु मिश्रा ,अनिल पटेल ,अजय शुक्ला, अभिषेक द्विवेदी, मोनू गुप्ता ,अमन तिवारी ,प्रीति मिश्रा सावित्री कुशवाहा , सुषमा कुशवाहा ,नेहा सिंह, अनामिका सिंह ,आदि छात्र छात्राएं उपस्थित रहे

113
500 views
  
146 shares