logo
(Trust Registration No. 393)
Write Your Expression

अलीगढ़ में दर्दनाक हादसा: हरियाणा रोडवेज की दो बसों में टक्कर, चार यात्रियों की मौत,

अलीगढ़ । उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  इनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना लोधा थाना इलाके के गांव करसुआ में हुई। अलीगढ़ की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज बस का अचानक अगला पहिया फट गया। रोडवेज बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार कर बिजली के पोल से टकराती हुई खैर की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज से जा टकराई।


बस से टकराते ही बस में बैठे 50 से अधिक यात्रियों की चीख-पुकार गूंजने लगी। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान एक साथ दौड़े और घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए अलीगढ भेजना शुरू किया। 

तत्काल ही लोधा पुलिस को हादसे की सूचना दी। लोधा पुलिस ने खेतों में काम कर रहे किसानों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेजा। तीन की मौके पर मौत हो गई है, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिला अस्पताल में 30 से अधिक घायल पहुंचे हैं। डीएम व एसएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

63
9733 Views
1 Shares
63
8556 Views
1 Shares
Comment
63
9823 Views
1 Shares
Comment
63
9578 Views
66 Shares
Comment
63
8557 Views
0 Shares
Comment
63
8555 Views
4 Shares
Comment