logo
(Trust Registration No. 393)
Write Your Expression

कार तीन पहिया वाहन से टकराई , एक किसान की मौत और दो अन्य घायल

लालडू (मोहाली, पंजाब)। चंडीगढ़-अंबाला मुख्य मार्ग पर आईटीआई चौक लालडू में सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 65 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।  उनका छोटा भाई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हैं और उनका पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार, लालडू के  बिसना राम पुत्र तरसेम, माम चंद ने अपने लिखित बयान में कहा है कि उनके पिता तरसेम, चाचा काका राम और एक अन्य व्यक्ति सोमपाल पुत्र परमपाल सिंह, देर शाम खेतों में तीन पहिए रोडी पर गए।  अंबाला की ओर से तेज रफ्तार बलेनो कार की चपेट में आ गए। वह आईटीआई की तरफ से लालडू गांव की तरफ जा रहे थे। तीनों घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया और मौके पर कार को जब्त कर लिया। 

 घायल तरसेम सिंह को सेक्टर -32 चंडीगढ़ और काका राम को पीजीआई में भर्ती कराया गया, जबकि तीसरे घायल सोम पाल को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।  इसी दौरान तरसेम सिंह की मौत हो गई।  तरसेम सहित तीनों व्यक्ति कृषि कार्य में लगे हुए थे।  

 मामले की जांच कर रहे एएसआई गौरव शर्मा ने गांव पत्तो के मोहाली निवासी ड्राइवर जसमेर सिंह के खिलाफ धारा 279, 337, 304A और 427 के तहत मामला दर्ज किया है और  तरसेम सिंह के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके वारिसों को सौंप दिया है।

0
2814 Views