logo
(Trust Registration No. 393)
Write Your Expression

​कृषि कानूनों के खिलाफ प्रसपा का प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

मेरठ। पंजाब,हरियाणा समेत उत्तर प्रदेश के किसान लगातार कृषि कानूनों पर विरोध जता रहे हैं, जिसको लेकर विभिन्न किसान दल जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी संबंध में खुद प्रधानमंत्री ने नेशनल टीवी पर आकर भी कृषि कानूनों को लेकर किसानों को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन किसान इन कानूनों को स्वीकार करने को कतई राजी नहीं है। 

कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। दिल्ली की सीमा पर किसान कड़ाके की ठंड में भी डटे हुए हैं। इसी संबंध में आज प्रगतिशील समाज पार्टी लोहिया ने भी मेरठ जिलाधिकारी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक ज्ञापन सौंपा। इसमें कृषि कानूनों को वर्तमान में चल रही सरकार की मनमानी बतायी गयी। 

कृषि कानूनों के विरोध में आज  प्रगतिशील समाज पार्टी लोहिया के जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी ने सैकड़ों समर्थकों के साथ कमिश्नरी चौराहे से नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान वहां पर मौजूद सिविल लाइन पुलिस से पार्टी के पदाधिकारियों की गाड़ी अंदर ले जाने को लेकर थोड़ी नोकझोंक भी हुई, लेकिन थोड़ी देर में मामला सुलझ गया। पार्टी के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर ही धरना प्रदर्शन देना शुरू किया। और थोड़ी देर में नारेबाजी करते हुए ज्ञापन सौंपा। 

इस दौरान जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी, जीतू नागपाल, शैंकी वर्मा, अज्जू पंडित, हिमांशु, सिद्धार्थ, जीशान अहमद, कलवा कुरेशी, तबरेज अली, मनोज शर्मा, पिंकी सिंह, गीतिका, धमीजा, स्नेहा चौधरी, दानिश राणा, मनोज शर्मा, आफताब अहमद, दीपक सिरोही, आदि लोग उपस्थित रहे।

0
2366 Views