logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा ने डिस्पेंसरी कक्ष निर्माण के लिए कि 10 लाख की अनुसंशा  
कोटा। टीचर्स कॉलोनी स्थित पुनितधाम हनुमान मंदिर समिति द्वारा आयोजित कोरोना की तीसरी लहर के बचाव के लिए वृद्धजनों के लिए प्रिकोशन डोज शिविर आयोजित किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप कोटा दक्षिण विधायक संदीप शर्मा रहे। इस दौरान समिति सदस्यों द्वारा पार्क के विकास एवं डिस्पेंसरी के लिए कक्ष निर्माण की समस्या से विधायक शर्मा को अवगत कराया गया। इस पर विधायक संदीप शर्मा ने शीघ्र ही अपने विधायक कोष से 10 लाख रुपए की डिस्पेंसरी में कक्ष निर्माण की अनुसंशा की।

इस दौरान विधायक शर्मा ने कहा कि कोविड की दूसरी लहर में केन्द्र सरकार द्वारा चलाए गए वैक्सीनेशन अभियान के कारण ही लोगों को राहत मिली वहीं कोविड को नियंत्रण किया गया। उन्होंने कहा कि तीसरी लहर के रूप में कोरोना पैर पसार रहा है, ऐसे में वृद्धजन व फ्रंटलाइन वकर्स के लिए बूस्टर डोज के लिए अभियान की शुरूआत पुनित धाम हनुमान मंदिर पर की गई। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए मास्क का प्रयोग करना चाहिए साथ ही सेनेटाइजर व सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस अवसर पर सीएमएचओ डॉ. भूपेन्द्र सिंह तंवर ने डिस्पेंसरी के लिए शीघ्र ही चिकित्सा अधिकारी व स्टॉफ लगाए जाने के लिए आश्वस्त किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा पूरे देश में टीकाकरण किया जा रहा है, ऐसे में युवाओं व आमजन को कोविड से बचाओं के लिए वैक्सीन लगवानी चाहिए।

इस अवसर पर मंदिर समिति के अध्यक्ष राधा वल्लभ जी शर्मा ने विधायक संदीप शर्मा का आभार व्यक्त किया! इस अवसर विशिष्ट अथिति  कोटा व्यापार संघ के अशोक माहेश्वरी, वार्ड पार्षद भानु प्रताप गौड़, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. भूपेन्द्र तंवर,पेंशनर्स समाज के अध्यक्ष रमेश गुप्ता, राधा वल्लभ, मंडल महामंत्री युगल मेहरा, कनिष्क शर्मा, जैकी दाधीच, ईलू सहित कई लोग उपस्थित रहे।

2
0 views
  
1 shares